Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, चार की मौत, नौ घायल

road accident

सड़क हादसा

अयोध्या। उत्तर प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि नौ लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने राज्यसभा में पेश किया किसानों से जुड़ा बिल

घटना अयोध्या जिले में एनएच 28 हाइवे पर हुई। थाना रौनाही के सोहावल चौराहे के पास टैंपो और ट्रक की टक्कर हुई है। जुबेरगंज के पास रविवार की सुबह करीब पांच बजे अयोध्या की ओर से जा रहे सवारियों से भरे ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है कि ऑटो गलत दिशा में था। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत फरार हो गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से दो लोगों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।  जानकारी मिली है कि हादसे का शिकार हुए लोग ऑटो से सरयू के ढेमवा घाट पर मछली पकड़ने सभी जा रहे थे। मृतक व घायल थाना पूराकलंदर के भदरसा के रहने वाले हैं।

सांसद रामगोपाल यादव : हमारी मंडियां वैसे दम तोड़ेंगी जैसे Jio के सामने BSNL

सभी घायल भदरसा निवासी बताए जा रहे है जो सुबह ही मछली का शिकार करने ढेमवा घाट जा रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Exit mobile version