Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दर्दनाक हादसा, शोभायात्रा के दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली से डीजे बॉक्स गिरे, दो बच्चों की मौत

noida accident

noida accident

उत्तर प्रदेश में बदांयू के बिसौली कोतवाली क्षेत्र में ट्राली पर रखा डीजे बाक्स गिरने से उसमें दब कर दो बच्चों की मृत्यु हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि बसई गांव स्थित शिव मंदिर में शिव परिवार की स्थापना से बीती रात शोभायात्रा निकाली जा रही थी। शोभायात्रा के साथ एक डीजे ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर बजाया जा रहा था। यात्रा कैलाश के मकान के नजदीक पहुंची कि डीजे बॉक्स छज्जे से टकरा गया और ट्रैक्टर ट्राली के पीछे डीजे की धुन पर डाँस कर रहे बच्चों के ऊपर गिर गया।

50 लाख की फिरौती के लिए मासूम का अपहरण, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

इस हादसे में देवा (10) और उदित (09), सनी और राम उर्फ बबलू दब गए। ग्रामीणों ने आनन-फानन में बच्चों को बाहर निकाला और नगर के अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने देवा को मृत घोषित कर दिया जबकि उदित, सनी और राम को गंभीर अवस्था में बरेली रेफर किया गया। बरेली ले जाते समय रास्ते मे उदित ने भी दम तोड़ दिया।

एसपी ग्रामीण क्षेत्र सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि मूर्ति स्थापना अथवा शोभायात्रा निकालने की कोई अनुमति नहीं ली गई थी। बिना अनुमति के ही शोभायात्रा निकाली जा रही थी। पुलिस को दुर्घटना होने के बाद जानकारी मिली। इस मामले में जांच की जा रही है जांच के उपरांत जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version