Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रेलर और ट्रक की भिड़ंत में जिंदा जला चालक

trailer and truck collision

trailer and truck collision

शाहजहांपुर। थाना मदनापुर क्षेत्र में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रेलर और ट्रक की आमने-सामने हुई भिड़ंत (Collision)  के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। घटना में ट्रक चालक केबिन में ही फंस रहा गया, जिससे उसकी जलकर मौत हो गई। वहीं घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। दूसरी तरफ हाईवे पर वाहनों का आवागमन भी पूरी तरह से बाधित हो गया। पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद जैसे तैसे फिर से वाहनों का आवागमन शुरू कराया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार को वाहनों से लदा एक ट्रेलर कटरा से जलालाबाद की तरफ जा रहा था। जबकि इंदौर से प्याज लेकर एक ट्रक कटरा जा रहा था। कटरा-जलालाबाद स्टेट हाईवे पर थाना मदनापुर क्षेत्र में गाँव बरूआ पट्टी के पास ट्रेलर और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर (Collision)  इतनी जबरदस्त थी कि देखते ही देखते ट्रेलर और ट्रक में आग लग गई। घटना में ट्रेलर चालक फिरोजबाद निवासी काका यादव को मामूली चोट आई, जबकि ट्रेलर का क्लीनर बाल-बाल बच गया।

दूसरी तरफ ट्रक का क्लीनर कन्हैया भी बाल बाल बच गया लेकिन उसके चालक का कुछ पता नहीं चल सका। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत और घण्टों की मेहनत के बाद ट्रक और ट्रेलर में लगी आग पर काबू पाया। जब ट्रक का जला हुआ केबिन देखा गया तो अंदर मांस के जले हुए लोथड़े मिले। जो कि मैनपुरी के थाना किशनी क्षेत्र के गांव खिदरपुर निवासी ट्रक चालक रामप्रकाश(42) का था।

सीओ सदर अमित चौरसिया फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव के बचे हुए अवशेषों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजन शव देख बेहाल हो गए। मृतक के भाई ने देर शाम पुलिस को तहरीर दी है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि ट्रेलर और ट्रक की भिड़ंत में ट्रक चालक की जिंदा जल कर मौत हो गई है।पुलिस घटाना कि जांच कर रही है।

Exit mobile version