Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि भाईजान ने अपनी अपकमिंग ईद रिलीज ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च कर दिया हैं। इस फिल्म के ट्रेलर का उनके फैन्स पूरी शिद्दत से इंतजार कर रहें थे।

फिल्म (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का पहला टीजर सलमान खान ने जनवरी में जारी किया था और तब से ही उनके फैन्स और बाकी लोगों के बीच इस फैमिली एंटरटेनर के थिएट्रिकल ट्रेलर को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी। अब फाइनली फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और लाइव होने के कुछ ही मिनटों के भीतर ये ट्रेलर हर तरफ ट्रेंड हो रहा है, क्योंकि सलमान एक्शन से भरपूर अपनी फैमिली एंटरटेनर के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं।

इस ट्रेलर की शुरुआत पूजा हेगड़े और सलमान खान के बीच की केमिस्ट्री से होती है। सलमान और उनकी लीडिंग लेडी, पूजा हेगड़े के बीच के रोमांस में एक सिंपलीसिटी है, जो ताजी हवा के झोंके के रूप में सामने आता है, जो जल्द ही होश उड़ाने वाली, हड्डियों को तोड़ने वाली, गर्दन को मरोड़ने वाली, हथौड़े मारने वाली एक्शन एंटरटेनर में बदल जाएगी। तीन मिनट कुछ सेकेंड्स लंबे इस ट्रेलर में वह सब कुछ है, जिसकी एक कामर्शियल हिंदी फिल्म से उम्मीद की जाती है। ट्रेलर में फैमिली इमोशन्स, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, म्यूजिक और निश्चित रूप से एक्शन की झलक दिखती है।

फिल्म में विजुअल बहुत सारे रंगों के साथ कमाल का है और इसके साथ ही यह फिल्म सलमान खान की तरफ से सभी परिवारों के लिए किसी खूबसूरत ईदी की तरह लगती है। ट्रेलर में चार चांद फिल्म के एल्बम से लिया गया ट्यून है, जो पहले ही एक चार्टबस्टर बन चुका है। पूरी कास्ट ट्रेलर के फ्लेवर में इजाफा करती है, क्योंकि हर किरदार में एक अनोखापन है। ट्रेलर के डिजिटल दुनिया में आने के साथ उसके रिलीज़ के लिए उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।

स्वच्छता पर बनाएं ‘रील’ और ‘स्वच्छता वारियर’ बन जाए, जानें योगी सरकार का प्लान

फिल्म को फरहाद सामजी ने निर्देशित किया है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं।

Exit mobile version