Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कृति सेनन की फिल्म मिमी का ट्रेलर हुआ रिलीज, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

kriti sanon

kriti sanon

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन की आने वाली फिल्म मिमी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म मिमी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कृति ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “मिमी सब एक्सपेक्ट करती है सिवाय इस अनएक्सपेक्टेड जर्नी के। अपनी फैमिली के साथ इस कहानी को जरूर देखिए। ” यह फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

दंडनायक में एक साथ दिखेगी यश कुमार और काजल राघवानी की जोड़ी

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी, कृति सेनन और सई तम्हणकर से होती है, जो कार में कहीं जा रहे होते हैं। कृति फिल्म में एक डांसर का रोल निभाती नजर आएंगी। कृति जिस महल में नाचती हैं, वहीं एक विदेशी कपल रहने आता है और उन्हें कृति पसंद आ जाती हैं।

इसके बाद वो कपल कृति से सेरोगेट मदर बनने के लिए कहता है और इसके बदले मोटी रकम ऑफर की जाती है। पहले तो कृति मना कर देती है, लेकिन बाद में तैयार हो जाती हैं। इसी बीच कहानी में नया मोड़ उस वक्त आता है, जब वो कपल कृति से बच्चा गिराने को कहता है। यहां से कहानी में इमोशनल एंगल देखने को मिलता है।

गौरतलब है कि फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने निर्देशित किया है, जबकि इस फिल्म को मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के लिये कृति ने अपना वजन 15 किलो तक बढ़ाया था।

 

Exit mobile version