Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘रनवे 34’ का ट्रेलर रिलीज, जानिए कब होगी रिलीज

'Runway 34'

'Runway 34'

मुंबई। अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म में दमदार डायलॉग और जबरदस्त लुक की अपेक्षा की जाती है। अपनी डायलॉग डिलीवरी से ज्यादा अजय देवगन (Ajay Devgn) आंखों से ही बहुत कुछ कह जाते हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘रनवे 34’ (‘Runway 34’) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म (‘Runway 34’) की काफी समय से चर्चा थी। फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)भी हैं। दोनों के वन लाइनर सुनते ही बनते हैं। उनके अलावा अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की भी अहम भूमिका है। 3 मिनट 17 सेकेंड का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों की उत्सुकता बढ़नी जाहिर है।

अजय देवगन ने ख़रीदा महंगा फ्लैट, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

ट्रेलर की शुरुआत में अजय देवगन (Ajay Devgn) और रकुल प्रीत सिंह फ्लाइट उड़ाते हैं। तभी मौसम खराब हो जाता है और उनका प्लेन फंस जाता है। दोनों प्लेन को इस मुसीबत से बाहर निकालने की कोशिश में जुट जाते हैं। ट्रेलर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) धांसू डायलॉग से एंट्री करते हैं। वह कहते हैं, ‘गलती करने के बाद आप 3 चीजें कर सकते हैं, गलती को मानना, गलती से सीखना और दोबारा वो गलती ना करना।‘ अमिताभ और अजय देवगन (Ajay Devgn) के बीच कई जबरदस्त सीन हैं। फिल्म (‘Runway 34’) में अमिताभ बच्चन एक जांच अधिकारी बने हैं।

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ ने पहले दिन मारी बाजी कमाए इतने करोड़

अजय देवगन (Ajay Devgn) के किरदार का नाम कैप्टन विक्रांत खन्ना है। फिल्म ‘रनवे 34’ (‘Runway 34’) एक सच्ची से घटना से प्रेरित है। साल 2015 में जेट एयरवेज की यह दोहा-कोच्चि फ्लाइट थी।। फिल्म (‘Runway 34’) को अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ही डायरेक्ट किया है। ईद के मौके पर यानी 29 अप्रैल को फिल्म रिलीज होगी। पहले फिल्म का नाम ‘मेडे’ रखा गया था बाद में इसे बदलकर ‘रनवे 34’ किया गया।

Exit mobile version