Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘आतिशबाजी तुमने शुरू की खत्म मैं करूंगा’, रिलीज हुआ Tiger 3 का दमदार ट्रेलर

Tiger 3

Tiger 3

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म Tiger 3 का फैंस दिल थामकर इंतजार कर रहे थे। अब सभी का इंतजार खत्म हो गया है। टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान ने अपने फैंस को शानदार तोहफा दे दिया है। सलमान खान एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर छाने की तैयारी के साथ लौट आए हैं। भाईजान के धमाकेदार एक्शन ने दर्शकों की उम्मीदों को बढ़ा दिया है। टाइगर 3 दिवाली के मौके पर दस्तक देने जा रही है।

टाइगर फ्रेंइचाइजी की पिछली दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी दमदार कमाई की थी। अब बारी है Tiger 3 की। ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि सलमान इस बार भी छा जाएंगे। सामने आया ट्रेलर काफी दमदार है, जिसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आ रहे हैं।

परिवार के लिए लड़ेगा Tiger

ट्रेलर की शुरुआत में एक महिला की आवाज सुनाई देती है। वो कहती हैं, “देश के अमन और देश के दुश्मनों के बीच कितना फासला है- सिर्फ एक आदमी का।” उसके बाद बाइक पर सवार Tiger की एंट्री होते हैं और वो धमाका कर देते हैं।

इसके बाद सलमान खान की दमदार एंट्री होती है। इसके बाद रेवती स्क्रीन पर नजर आती हैं और कहती हैं बस एक आदमी का। फिर सलमान खान रौंगटे खड़े कर देने वाले बाइक स्टंट करते हुए नजर आते हैं। इसके बाद सलमान और कैटरीना कैफ के हैप्पी पल स्क्रीन पर नजर आते हैं। जिसमें सलमान अपने परिवार यानी पत्नी कैटरीना और बेटे के साथ खुश जिंदगी बिताते दिखते हैं।

ट्रेलर में दमदार एक्शन के साथ ही इमोशंस का भी तगड़ा डोज देखने को मिल रहा है। इसके बाद सलमान खान कहते नजर आते हैं आतिशबाजी तुमने शुरू की खत्म मैं करूंगा… ट्रेलर के एंड में सलमान खान कुर्सी से बंधे हुए नजर आते हैं और फिर होती है इमरान हाशमी की दमदार एंट्री। इमरान का लुक काफी शानदार है। इमरान सलमान को कहते हैं वेलकम टू पाकिस्तान टाइगर।फिर सलमान कहते हैं जब तक टाइगर मरा नहीं तब तक टाइगर हारा नहीं। ओवरऑल 2 मिनट 51 सेकंड का टाइगर 3 का ट्रेलर रौंगटे खड़े कर देने वाला है।

Tiger 3 का नया पोस्टर रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

पिछली दोनों पार्ट में हमने Tiger को देश की खातिर लड़ते देखा था। लेकिन इस ट्रेलर ने ये सवाल खड़ा दिया है कि क्या टाइगर इस बार देश के लिए लड़ेगा या अपने परिवार के लिए। कुछ दिन पहले ‘टाइगर का मैसेज’ के नाम से एक वीडियो जारी किया गया था। उसमें भी ऐसे ही सवाल उठ रहे थे कि टाइगर देशभक्त है या गद्दार। टाइगर देशवासियों से अपना कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांग रहा था।

सलमान खान को टक्कर देने के लिए इस बार इस फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं, जो ट्रेलर में ही सलमान की मुश्किलें बढ़ाते नजर आ रहे हैं। इमरान का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। अब इस फिल्म को रिलीज होने में एक महीने से भी कम समय बचा है। सलमान की ये फिल्म 12 नवंबर पर रिलीज होने जा रही है।

Exit mobile version