Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रेनी पायलट ने खोया कंट्रोल, रनवे की फेंसिंग तोड़कर सड़क पर उतरा विमान

Trainee pilot lost control

Trainee pilot lost control

मध्य प्रदेश सागर जिले के ढाना में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब, चाइम्स एविएशन अकादमी का एक विमान रनवे छोड़कर फेसिंग तोड़ते हुए सड़क पर उतर गया। गनीमत रही कि इस दौरान जान माल का नुकसान नहीं हुआ। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर पूरे प्रकरण की जांच के निर्देश दिए हैं।

इस दुर्घटना में ट्रेनी महिला पायलट ईशिका शर्मा सुरक्षित बताई जा रही हैं। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर जब विमान टेक ऑफ कर रहा था, उसी समय ट्रेनी पायलट विमान से अपना कंट्रोल खो बैठी और विमान फेंसिंग तोड़ बाहर सड़क पर आ गया।

रालोद नेता व फाइनेंसर को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

विमान सड़क किनारे झाड़ियों में जाकर रुक गया। जानकारी मिलते ही चाइम्स एविएशन अकादमी के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने विमान को कपड़े और नेट से ढंक दिया. केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हादसे पर ट्वीट किया और एक जांच दल घटनास्थल पर भेजने का निर्देश दिया है।

हादसे में किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है। विमान भी क्षतिग्रस्त नहीं हुआ है. न ही ट्रेनी पायलट को किसी भी तरह की चोटें आई हैं। सागर में एक बड़ा हादसा झाड़ियों के चलते टल गया है।

Exit mobile version