Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रैंप वॉक पर उतरे 5 पुलिसकर्मी, तारीफ़ों के बीच मिली ऐसी ‘सजा’ की…

Ramp Walk

Ramp Walk

नागपट्टिनम। तमिलनाडु में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक ब्यूटी कॉन्टैस्ट में भाग लेने के बाद एक विशेष सहायक पुलिस निरीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि नागपट्टिनम के पुलिस अधीक्षक द्वारा तबादले का आदेश तब आया, जब पुलिसकर्मियों ने एक ब्यूटी कॉन्टैस्ट में रैंप वॉक (Ramp Walk) किया। शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले रविवार को एक निजी संगठन द्वारा मयिलादुथुराई जिले के सेम्बनारकोविल में एक ब्यूटी कॉन्टैस्ट का आयोजन हुआ था, जिसमें ‘बिग बॉस’ की कंटेस्टेंट, मॉडल और एक्ट्रेस याशिका आनंद चीफ गेस्ट थीं।

उन्होंने इस प्रतियोगिता का उद्घाटन भी किया। बता दें कि यह घटना 31 जुलाई की है, जब मायलादुथुराई स्थित एक मॉडलिंग कंपनी ने शो का आयोजन किया था, जहां रैंप वॉक करने वाले पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए तैनात थे। चूंंकि, जिले में पहली बार इस तरह का कोई आयोजन हुआ था, जिसकी वजह से शो को देखने के लिएबड़ी संख्या में लोग पहुंचे।

दर्शकों की डिमांड पर पुलिस ने किया रैंप वॉक  (Ramp Walk)

कंपनी ने शो के विजेताओं के लिए मॉडलिंग इंडस्ट्री में अच्छी शुरुआत की पेशकश की। यही वजह है कि कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया। शो समाप्त होने के बाद आयोजकों ने पुलिस कर्मियों से केवल मनोरंजन के लिए रैंप पर चलने का अनुरोध किया। इसके बाद कर्मियों ने सहमति जताई और रैंप वॉक (Ramp Walk) किया, जो किसी के सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद वायरल हो गया। इसके बाद कई लोगों ने उनकी आलोचना की।

BJP नेता ने दोस्त का सिर धड़ से किया अलग, पुलिस के उड़े होश

इस दौरान कहा गया कि पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी के दौरान वर्दी में रैंप वॉक करके पुलिस की नौकरी की गरिमा को कम किया है। हालांकि, कई युवाओं ने पुलिस कर्मियों के इस काम की तारीफ की। इसके बाद नागपट्टिनम जिले के पुलिस अधीक्षक जवागर ने विशेष सहायक निरीक्षक सुब्रमण्यम सहित इन पुलिसकर्मियों (रेणुका, अश्विनी, नित्यसीला और सिवानेसन) को ट्रांसफर करने का आदेश जारी कर दिया, जो वर्तमान में सेम्बनारकोविल पुलिस स्टेशन में कार्यरत थे। मैलादुथुराई जिले के पुलिस अधीक्षक एम। जवाहर ने सभी पुलिसकर्मियों को तत्काल ड्यूटी पर रिपोर्ट करने का निर्देश दिया है।

Exit mobile version