Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रेंट बोल्ट बोले WTC का खिताब जीतकर इतिहास रचने का मौका

Trent Boult said a chance to create history by winning the title of WTC

Trent Boult said a chance to create history by winning the title of WTC

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का कहना है कि उनकी टीम के पास भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का खिताब जीतकर इतिहास रचने का सुनहरा मौका है। बता दे भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथेम्प्टन के एजेस बाउल में 18 जून से डब्ल्यूटीसी का फाइनल खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले, न्यूजीलैंड की टीम 2 जून से लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला भी खेलेगी।

उससे पहले बोल्ट ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “जिस तरह से टीम ने न्यूजीलैंड और दुनिया भर में यात्रा की है और प्रदर्शन किया है, लड़के उम्मीद से बेहतर हैं इतिहास बनाने के लिए एक बेहतरीन जगह पर हैं।” बोल्ट ने कहा, “आगे होने वाली चीजों के साथ सब कुछ अच्छा लग रहा है, डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए एक बड़ा मंच मिला है। उम्मीद है कि मैं वहां पहुंच सकता हूं, वहां सेटल हो सकता हूं और उस दूसरे टेस्ट का भी हिस्सा बन सकता हूं।”

शुद्ध शाकाहारी बनने वाली बात को लेकर विराट बोले ये गलत है

बोल्ट ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कोई नहीं जानता कि डब्ल्यूटीसी अंक प्रणाली कैसे काम करती है, लेकिन खिताबी भिड़ंत में शामिल होने के लिए “निश्चित रूप से उत्साहित” हूं। बोल्ट ने कहा, “मैंने क्वालीफाइंग के साथ प्रक्रिया को समझने में कुछ समय लिया है, अंक के साथ सब कुछ कैसे काम करता है, फिर भी कोई नहीं जानता कि यह वास्तव में कैसे काम करता है, लेकिन उस फाइनल में पहुंचने के लिए उत्साह अब बढ़ रहा है।” उन्होंने कहा, “एक बार जब मैं यूके में कदम रखता हूं, तो मुझे अंग्रेजी की ताजी हवा को सूंघने का मौका मिलता है, और गेंद को थोड़ा इधर-उधर होते हुए देखता हूं, मैं निश्चित रूप से अंदर से एक्साइटेड महसूस कर रहा हूं।”

 

Exit mobile version