Main Sliderउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

पुलवामा हमले की बरसी पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

पाली। पुलवामा हमले की बरसी पर शहीद जवानों को शुक्रवार को श्रद्धांजलि दी गई। युवा शक्ति पाली नु पाली के बस स्टैंड स्थित शहिदों की याद में बने फुब्बारा  पर श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि समारोह में हमले में शहीद हुए शहीदों को याद किया गया। बीते वर्ष 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया गया था। हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। शहादत को एक वर्ष पूरा होने पर शुक्रवार को पाली के बस स्टैंड  पर स्थित शहीदों के याद में बना फुब्बारे पर श्रद्धांजलि सभा हुई।

उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद जनता और सेना में सामजस्य बढ़ा तो सेना और अर्द्धसैन्य बलों के बीच कार्डिनेशन बेहतहर हुआ। उन्होंने कहा कि 14 फरवरी को लोग किसी न किसी को अपना मानकर वेलनटाइन डे मनाते हैं। कहा कि इसे मनाने वाले शहीद को अपना मानकर वेलनटाइन डे मनाए ।

समारोह के समापन शहीदों की आत्मशांति के लिए  दो मिनट का मौन रखा गया। इस मौके पुनीत चौरसिया, नरेंद्र ताम्रकार, आशीष चौरसिया, सुनील नामदेव, पिंकू साहू, नन्दकिशोर चौरसिया, राजदीप राजा, जितेन्द्र चौरसिया, जगदीश राय मोनू, चित्रांश जैन, अंकित सेन, रवि चौरसिया, अनिकेत चौरसिया, अर्पित जैन, पवन चौरसिया, अरूण राजा आदि लोग शामिल रहे।

loading...
Tags