Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तीन तलाक की पीड़िता महिला से हलाला के नाम पर गैंगरेप, आरोपी मौलाना फरार

Rape

Rape

इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक मौलाना पर आरोप है क‍ि उसकी साजिश के तहत दो आरोपियों ने होटल में तीन तलाक पीड़िता से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, तीसरे आरोपी मौलाना की तलाश जारी है।

यह मामला मेरठ की लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का जहां की निवासी एक महिला को छह माह पहले पति ने गुस्से में तीन तलाक दे दिया था। बाद में गलती मानते हुए निकाह की बात कही लेकिन क्षेत्र के एक मौलाना सरफराज ने पहले हलाला के लिए कहा। उसने इस काम के लिए बागपत दोघट निवासी रियासत से हलाला कराने की बात कही।

रविवार को मौलाना ने महिला और रियासत को बुला लिया। इन दोनों को निकाह पढ़ने का बहाना बनाकर टीपी नगर क्षेत्र के एक होटल में भेज दिया गया।

मजदूरों से भरी पिकअप हाईटेंशन लाइन से टकराई, एक की मौत

आरोप है कि रियासत ने अपने गांव के निवासी उमेद को भी बुला लिया और दोनों ने होटल में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया जिसकी सूचना महिला ने अपने एक रिश्तेदार भाई को बताई और उसने पूरी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस सूचना पर पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि, पुलिस इस मामले में कुछ ज़्यादा नहीं बोल रही है और दो आरोप‍ियों की गिरफ्तारी के बात कह रही है। उनका कहना है कि महिला के धारा 164 के तहत बयान कराए जाएंगे।

एसपी स‍िटी व‍िनीत भटनागर का कहना है क‍ि पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है और साजिशकर्ता मौलाना की तलाश जारी है।

Exit mobile version