Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कविता कौशिक को ट्रोल ने दी गाली, एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया की मांगनी पड़ी माफी

Kavita Kaushik

कविता कौशिक

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस कविता कौशिक अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं। वो जिस बोल्डनेस के साथ सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर राय रखती हैं, उतनी ही हिम्मत के साथ ट्रोलस का सामना भी करती दिखाई देती हैं।

हाल ही में कविता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक ट्रोल को जबरदस्त सबक सिखाया है। कविता ने इस ट्रोल को कुछ इस तरह एक्सपोज किया कि ट्रोल को कविता से माफी मांगनी पड़ी। एक्ट्रेस ने इस पूरे मामले का स्क्रीनशॉट भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है।

कविता कौशिक ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने ट्रोल्स को सबक सिखाने के लिए जो स्क्रीनशॉट साझा किया है उसमें दिखाई दे रहा है कि किस तरह एक ट्विटर यूजर ने कविता को गालियां देते हुए मैसेज भेजा है। इसके बाद इसी स्क्रीनशॉट में ट्रोल ने कविता से माफी मांगी है। इस ट्रोल ने अपने माता-पिता का नाम लेकर कविता से अपील की है कि वो माफ कर दें।

अंकिता ने रश्मि देसाई को पार्टी में KISS, करी जमकर मस्ती

वहीं कविता ने ये स्क्रीनशॉट करते हुए सोशल मीडिया पर सभी को हिदायत दी है कि ‘इनका नाम लो, इन्हें एक्सपोज करो’। वहीं उनके इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कविता से कई फैंस ने गुजारिश की है कि इस ट्रोल को वो माफ कर दें। हालांकि, कविता काफी गुस्से में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि कविता इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ट्रोल्स को लेकर कड़ा रुख अपना चुकी हैं।

Exit mobile version