Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्मार्ट मीटर से परेशान काशी के संतों ने बिजली विभाग के खिलाफ खोला मोर्चा, धरने पर बैठे

स्मार्ट मीटर से परेशान काशी के संत saints of Kashi opened a front against the electricity department

स्मार्ट मीटर से परेशान काशी के संत

वाराणसी। स्मार्ट मीटर से परेशान करने के खिलाफ काशी के संत समाज ने बिजली विभाग के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अधिक बिजली बिल आने से आजिज बुधवार को काशी के संत पातालपुरी मठ में धरने पर बैठ गए। संतों ने आरोप लगाया कि बिजली विभाग आए दिन अनाप-शनाप बिल भेजकर परेशान कर रहा है। बिना किसी सूचना के लाइन काट दी जा रही है। इसके कारण मंदिर मठ अंधेरे में हो जा रहे हैं। संतों ने चेताया कि अगर उत्पीड़न बंद नहीं हुआ तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

कृषि बिलों के मामले में मुझे राष्ट्रपति से कोई उम्मीद नहीं : दिग्विजय सिंह

विद्युत बिल को लेकर नरहरपुरा स्थित पातालपुरी मठ में श्री वैष्णों समाज के तत्वावधान में आमरण अनशन शुरू किया गया है। महंत बालक दास महाराज इन गड़बड़ियों के खिलाफ अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठे हैं। उनके समर्थन में श्री बिहारी मंदिर बड़ा मंदिर के महंत भी उतर आए हैं। संत समाज के महामंत्री सर्वेश्वर शरण जी महाराज ने कहा कि कई बार देखा गया है कि बिजली विभाग अधिक बिल भेज रहा है।

कृषि कानूनों पर मोदी सरकार ने भेजा 19 पन्नों का प्रस्ताव, किसानों की बैठक जारी

बालक दास महाराज का कहना है कि बिजली बिल में गड़बड़ियों को दूर कराने के लिए कई बार विभाग से शिकायत की गई बावजूद इसके विभाग के इंजीनियर कान में तेल डाल कर सो रहे हैं। उनको संत समाज की तनिक भी परवाह नहीं है। इस मौके पर महंत ईश्वर दास, महंत राजाराम दास, महंत रामनारायण दास, महंत नरोत्तम दास, पुजारी सत्यनारायण दास, पुजारी रामेश्वर दास, लक्ष्मण दास, विजय राम दास आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version