Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

19वें हफ्ते की टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट हुई जारी, इस शो ने मारी बाज़ी

TRP list of 19th week TV shows released, this show won

TRP list of 19th week TV shows released, this show won

छोटे पर्दे के कई ऐसे शोज होते हैं जो दिल में बस जाते हैं। इसी को देखने के लिए बार्क इंडिया ने 19वें हफ्ते की टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। हम सब ने देखा पिछले हफ्ते रुपाली गांगुली के शो अनुपमां को बहुत बड़ा झटका लगा है। जो शो लंबे समय से नंबर 1 पर अपनी जगह बनाए बैठे हुए था उसे लगातार दूसरे हफ्ते नंबर 1 पर जगह नहीं मिली है। रिएलिटी शोज भी टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। वहीं टीवी सीरियल की टीआरपी लिस्ट में कई बड़े बदलाव आए हैं तो आइए आपको इन बदलावों के बारे में बताते हैं।

बता दे अनुपमां को पहले नंबर से नीचे लाकर सीरियल गुम है किसी के प्यार में ने नंबर 1 पर अपनी जगह बना ली है। गुम है किसी के प्यार में सई का घर वापस आने का ट्रैक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। जिसकी वजह से इस शो ने नंबर 1 पर अपनी जगह बना ली है। 3.3 की रेटिंग के साथ गुम है किसी के प्यार में सीरियल नंबर 1 पर आ गया है।  आगे आने वाले हफ्ते में भी इस सीरियल में कई नए ट्विस्ट आने वाले हैं जो शो को नंबर 1 पर जगह बनाए रखने में मदद कर सकते है।

क्या हिमांशी खुराना और आसिम रियाज जा रहे हैं लिव इन में रहने?

वहीं रुपाली गांगुली के शो की रेटिंग एक प्वाइंट गिर जाने की वजह से 3.2 रेटिंग के साथ इसने नंबर 2 पर अपनी जगह बनाई है। शो में तलाक का लंबा ट्रैक दर्शकों को बोर करने लगा था. जिसकी वजह से इसकी टीआरपी गिर गई है। अब इस हफ्ते शो में अनुपमा और वनराज का तलाक हो चुका है। अब नए ट्रैक और ट्विस्ट के साथ ये शो नंबर 1 पर अपनी जगह दोबारा बना सकता है।

 

Exit mobile version