Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्राई करें सिल्क थ्रेड ज्वेलरी, पार्टी में पाए डिफरेंट लुक

silk thread jewelery

silk thread jewelery

भारत देश में त्योहारों का महत्व तो सभी जानते हैं और जब यह त्योंहार इतने विशेष होते हैं तो फिर इनकी तैयारियां भी अच्छे से ही होनी चाहिए। खासतौर पर महिलाऐं इस दिन सबसे जुदा दिखना चाहती हैं और इसके लिए वे अपने ड्रेसअप और ज्वेलरी पर बड़ा ध्यान देती हैं, क्योंकि ये उनको आकर्षक बनाती हैं। इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं थ्रेड ज्वेलरी (silk thread jewelery) का विकल्प जो इन दिनों ट्रेंड में है। आप भी इन्हें कैरी कर, डिफरेंट लुक पा सकती हैं। तो आइये हम बताते हैं आपको कि किस तरह थ्रेड ज्वेलरी को ट्राई कर आप बिल्कुल ट्रेडिशनल ज्वेलरी जैसा लुक पा सकती हैं।

* लाइटवेटेड

थ्रेड ज्वेलरी, धागे से बनी ज्वेलरी होती है। इस वजह से काफी लाइट वेटेड होती है। पहनने में भी बहुत कंफर्टेबल होती है। लेकिन देखने में किसी हैवी ज्वेलरी जैसा लुक ही देती है।

* डिजाइन-कलर 

थ्रेड ज्वेलरी में आपको तरह-तरह के डिजाइन और कलर मिल जाएंगे। आप अपनी ड्रेस के अकॉर्डिंग डिफरेंट ज्वेलरी चूज कर सकती हैं। थ्रेड ज्वेलरी में ब्राइट कलर ज्यादा चलन में हैं। लेकिन ब्लू, रेड, ग्रीन, पिंक, यलो कलर्स को ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ईयररिंग में तो थ्रेड ज्वेलरी की काफी वैरायटी मौजूद है।

* हर ड्रेसअप पर परफेक्ट

थ्रेड ज्वेलरी की खासियत है कि यह ट्रेडिशनल ड्रेस साड़ी, सलवार-सूट के साथ खूब फबती है। साथ ही यह इंडो-वेस्टर्न ड्रेसअप के साथ भी अच्छी लगती है। अगर आप इस रक्षाबंधन के मौके पर जींस-कुर्ती पहन रही हैं तो थ्रेड ज्वेलरी आपके लुक में चार चांद लगा देगी।

* इसी के साथ ही 

जब थ्रेड ईयररिंग्स कैरी करें तो अपने फेस कट को ध्यान में रखें। अगर आपका फेस शेप राउंड है तो आप लंबे ईयररिंग्स कैरी करें। अगर आपका फेस ट्राईएंगल शेप का है तो ब्रॉड एंगल शेप के ईयररिंग्स चूज करें। इसी तरह जब आप नेकपीस कैरी करें तो अपनी नेकलाइन का भी ध्यान रखें। अगर आपकी ड्रेस की नेकलाइन वी शेप है तो वी शेप नेकपीस और पेंडेंट पहन सकती हैं। वहीं आपकी ड्रेस की नेकलाइन राउंड है तो आप लॉन्ग नेकपीस पहन सकती हैं।

Exit mobile version