Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इंडियन टच के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक, ट्राई करें ये ड्रेसेज

Wedding

Wedding

इस विंटर वेडिंग सीजन (Wedding) में आपके घर में या दोस्तों के यहां या आपके रिश्तेदारों में कोई वेडिंग फंक्शन जरूर होने वाला होगा लेकिन अब तक आप डिसाइड नहीं कर पायीं की फंक्शन में कौन सी ड्रेस पहनें तो हम आपको बताएंगे ऐसी 5 स्टाइलिश ड्रेसेस के बारे में जिन्हे पहनकर आप ट्रेडिशनल टच के साथ स्टाइलिश लुक भी पा सकती हैं। आइए जानते हैं शादी (Wedding) में पहनने के लिए आपके पास क्या-क्या ऑप्शन हो सकते हैं।

लहंगा
शादी में पहनने के लिए वेलवेट के डार्क कलर के टाप के साथ डार्क कलर का ही लेहंगा ट्राय कर सकती हैं। आजकल लहंगे पर धागे की कढ़ाई का फैशन बहुत प्रचलन में है। लहंगे पर इस तरह का वर्क इसकी और आपकी खूबसूरती में चार चांद लग देता है।

साड़ी

सर्दियों में गोल्डन एंब्रॉएड्री वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। वेडिंग फंक्शन के लिए यह लुक भी एकदम परफेक्ट है। डिजाइनर साड़ी में आजकल एंटीक जरी का काम किया हुआ होता है। इसके अलावा पल्लू पर भी गोल्डन कलर के धागे से बहुत महीन काम किया होता है।

लॉन्ग सूट

शादी के फंक्शन में फुल वर्क वाले लॉग सूट पहने हुए काफी सुंदर लगते हैं। आप भी इस तरह के सूट पहनकर खुद को मॉडर्न लुक के साथ ट्रेडिशनल लुक दे सकती हैं।

साड़ी विद बेल्ट

अगर आपके पास कोई सिल्क,नेट वाली कोई साड़ी रखी हुई है, तो आप मार्केट से कोई ट्रेंडी-सी बेल्ट खरीद सकते हैं। वहीं, अगर आपका बेल्ट खरीदने का मूड नहीं है, तो आप कोई लंबी-सी मोतियों की माला को भी साड़ी के साथ बेल्ट की तरह पहन सकते हैं।

इंडो-वेस्टर्न

अगर आपके पास कोई वर्क वाला लॉन्ग या शॉर्ट कुर्ता रखा हुआ है, तो आप इसे लॉन्ग स्कर्ट के साथ टीमअप करके पहन सकते हैं। साथ ही इसके साथ ट्रेंडी ईयररिंग्स पहनना न भूलें। इससे आपका लुक बेहतरीन लगेगा।

Exit mobile version