Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्टाइलिश हेयर स्टाइल के लिए ट्राई करें ये तरीके

Tame Hair Flyaways

हेयर फ़्लाइअवेज़

महिलाएं स्टाइलिश लुक के लिए बाल (hair) खोलती हैं। खुले बालों में महिलाएं गजब की सुंदर लगती हैं। लेकिन खुले बालों को मैनेज करना बहुत मुश्किल होता है। हेयरवॉश करने के बाद बाल इधर उधर उड़ रहे होते है, जिससे काफी परेशानी होती है।

बालों को काबू कर पाना बहुत मुश्किल होता है। शैंपू करने के बाद बाल फ्रिजी और रुखे हो जाते है जिसकी वजह से बाल उड़े उड़े लगते हैं। इधर उधर उड़ रहे बाल सारा लुक खराब कर देते है। चलिए जानते है कैसे बालों कि इन समस्या को ठीक कर देना।

बालों को धोने के बाद बालों को नॉरमल हवा में सूखने दें, बालों को कॉटन की शर्ट से सुखा लें। क्योंकि टॉवल में फाइबर होता है जिससे बाल कठोर हो जाते है। टॉवल से बाल पोझने से बाल फ्रिजी हो जाते है।

उड़े उड़े बालों की केयर करने के लिए कंडिशनर का इस्तेमाल करना चाहिए। सिल्की बालों के लिए आप लीव इन कंडिशनर लगा सकते हैं। बालों को पोषण देने के लिए कंडिशनर लगया जा सकता है। हेयर वॉश करने के बाद बालों में कंडिशनर लगाने से बाल उड़े उड़े कम लगते हैं।

सिल्की और साइनी बालों को लिए आप सीरम लगा सकते हैं। फ्रिजी बालों के लिए सॉफ्ट बनाने के लिए सीरम का इस्तेमाल काफी प्रभावी है। बालों में सीरम लगाने से बाल मुलायम हो जाते है जिससे बालों के झड़ने में कमी आती है।

Exit mobile version