करवा चौथ पर ट्राई करें गजरे के यह डिफरेंट स्टाइल

- in फैशन/शैली

करवा चौथ का त्यौहार आने वाला है. महिलाओं के लिए करवा चौथ का त्यौहार बहुत खास होता है. सभी महिलाएं इस दिन का बड़ी बेसब्री से इंतजार करती हैं. ज्यादातर महिलाएं करवा चौथ के मौके पर ट्रेडीशनल आउटफिट्स पहनती हैं. अगर आप ट्रेडिशनल आउटफिट पहन रही हैं तो उसके साथ हेयर स्टाइल भी ट्रेडिशनल होना जरूरी होता है. आजकल गजरे का ट्रेंड बहुत जोरों पर है. अगर आप भी करवा चौथ के मौके पर गजरा लगाना चाहती हैं तो आज हम आपको गजरे के डिफरेंट स्टाइल्स दिखाने जा रहे हैं. 

1- करवा चौथ के मौके पर आप अपने बालों में मोगरा स्टाइल गजरा लगा सकती हैं. यह देखने में बहुत खूबसूरत लगता है और मोगरे की भीनी भीनी खुशबू आपके मन को ताजगी देगी. अपने बालों में लो बन बनाकर मोगरे का गजरा लगाए. 

2- आप अपने बालों में  वन साइड स्टाइल गजरा भी लगा सकती हैं. छोटे बालों के लिए यह हेयर स्टाइल परफेक्ट है. इसके लिए लो बन बनाकर साइड में गजरे को लगाएं. आप गुलाब, लिली, लोटस आदि फूलों का गजरा लगा सकते हैं. 

3- आप अपने बालों में नेट स्टाइल वाला गजरा लगा कर खूबसूरत लुक पा सकते हैं. 

4- अगर आप गजरे में कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो अपने बालों में हाफ मून गजरा स्टाइल ट्राई करें. आप इसे फ्रेंच रोल हेयरस्टाइल पर लगा सकती हैं. 

5- ट्रेडिशनल लुक के साथ फुल बन बनाकर गुलाब के फूलों का गजरा लगाएं. यह देखने में बहुत खूबसूरत लगता है. असली गुलाब के फूलों का गजरा आपको खूबसूरत लुक देगा.

loading...
Loading...

You may also like

इस तरह होगी कमर चर्बी दूर, अपनाएं ये

बढ़ती उम्र के कारण सभी को तकलीफ होती