Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टीवी कलाकार ने CM योगी को पत्र लिख कर कहा शुक्रिया, जल्द मिलने की जताई उम्मीद

सीएम योगी

टीवी कलाकार ने CM योगी को कहा शुक्रिया

मुंबई के अस्पताल में इलाज करा रहे टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भावुक चिट्ठी भेजी है। अपनी चिट्ठी में कलाकार ओझा ने संकट के समय आर्थिक मदद के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। साथ ही मुख्यमंत्री से जल्द मुलाकात की उम्मीद भी जताई।

बीमारी के वक्त कठिन परेशानी के दौर में बड़ी मदद के लिए उन्होंने सीएम योगी का आभार जताया है। टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा ने चिट्ठी में सीएम योगी की तस्वीर भी लगाई है। जानकारी के मुताबिक अभिनेता अनुपम श्याम ओझा का बीमारी के कारण मुंबई में इलाज चल रहा है। इससे पहले पैसे नहीं होने के चलते इलाज में परेशानी हो रही थी जिसके बाद जानकारी मिलते ही सीएम योगी ने इलाज का पूरा खर्चा उठाते हुए 20 लाख रुपये की मदद की थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजे अपने पत्र में टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा ने कहा, ‘मैं हृदयतल से झंकृत उद्गार भरे शब्दों में आपका परस्कर आभार व्यक्त करता हूं। मेरी अस्वस्थता के दौरान आपकी दयालुता और जनमानस के प्रति जागरूक सेवाभावी स्वभाव को इंगित करता है। मैं आपके सहयोग के कृतज्ञता व्यक्त करता हूं।’

खट्टी-मीठी आंवले की चटनी खाने से थायराइड सहित कई बीमारियां रहेगी कोसों दूर

उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं डायलिसिस की प्रक्रिया से गुजर रहा हूं और पूर्ण स्वस्थ होने पर आपसे भेंट कर दर्शन लाभ प्राप्त कर सकूं, ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं।’

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले अनुपम ओझा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से फिल्म सिटी का ऐलान करने के बाद फिल्म सिटी के लिए भी मुख्यमंत्री का आभार जताया।

Exit mobile version