Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सबके दिलों में राज कर रहा टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आएगा 10 साल का लीप

TV show Kumkum Bhagya reigning in everyone's heart,10year leap will come

TV show Kumkum Bhagya reigning in everyone's heart,10year leap will come

छोटे पर्दे पर सालों से अपनी जगह बनाए रखने वाला टीवी शो कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) खुद में ही एक बड़ा नाम हैं। शब्बीर अहलूवालिया (Shabbir Ahluwalia) और सृति झा (Sriti Jha) स्टारर का ये शो काफी समय तक ये शो टीआरपी चार्ट में टॉप पर बना रहा है और फैंस को इस शो के लीड किरदारों की कैमिस्ट्री काफी पसंद है। बता। दे ये शो इतना पॉपुलर है कि अब तो घर-घर में लोग प्रज्ञा व अभि को पहचानने लगे हैं।

लेकिन इस शो की कहानी हमेशा ही एक रोलरकोस्टर राइड रही है। कई बार प्रज्ञा और अभि (Pragya and Abhi) एक दूसरे से अलग होते रहे हैं और अब ऐसा लगता है कि एक बार फिर इन दोनों के अलग होने का समय आ गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रज्ञा और अभि (Pragya and Abhi) फिर एक बार अलग हो जाएंगे और इसके पीछे वजह है शो में आने जा रहा एक बड़ा लीप।

टीवी का टॉप सीरियल ‘अनुपमा’ को लगा बड़ा झटका, शो की TRP हुई डाउन

बता दें कि कोविड के चलते शो की शूटिंग इस वक्त महाराष्ट्र से गोआ शिफ्ट कर दी गई है। महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन और शूटिंग को लेकर चल रही पाबंदियों के चलते मेकर्स ने गोआ में इस शो को शूट करने का फैसला किया है। हालांकि गोआ में भी कोविड के मामले बढ़ने के बाद राज्य सरकार ने सख्ती बढ़ा दी है और शूटिंग को लेकर नए दिशानिर्देश जारी किए हैं। ऐसे में देखना होगा कि शो की कहानी क्या मोड़ लेती है।

 

Exit mobile version