Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्विंकल ने वीडियो शेयर कर दिखाई खूबसूरत सुबह, बेटी नीतारा को बुलाया ‘पर्पल यूनिकॉर्न’

Twinkle khanna

Twinkle khanna

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर बेटी संग खुद की फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। हाल ही में वह बेटी नितारा संग वेकेशन पर गईं। सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना ने इससे ही जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नितारा झूले से उतरती नजर आ रही हैं।

ट्विंकल खन्ना लिखती हैं, “एक खूबसूरत सुबह, जिसमें हम चिड़ियों की चहकती आवाज सुन रहे हैं और मेरी पर्पल यूनिकॉर्न को झूल से उतरने में होने वाली मुश्किल को देख रहे हैं।” बता दें कि वीडियो में चारो ओर घना जंगल नजर आ रहा है।

मालूम हो कि ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से जनवरी, 2021 में शादी की थी। वह इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं। दोनों के रिलेशनशिप की मिसालें दूर-दूर तक दी जाती रही हैं। इनकी शादी को 20 साल पूरे हो चुके हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी काफी अलग है। अक्षय कुमार को पहली ही नजर में ट्विंकल खन्ना से प्यार हो गया था।

ऋतिक रोशन के संग हॉस्पिटल के दरवाजे पर लड़के ने की बदतमीजी, एक्टर ने लगाई क्लास

दोनों के दो बच्चे हैं, नितारा और आरव। मालूम हो कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पहली मुलाकात एक मैगजीन फोटोशूट के दौरान हुई थी। यह शूट मुंबई में ही हुआ था। अक्षय कुमार ने उसी समय ट्विंकल से अपने प्यार का इजहार कर दिया था।

Exit mobile version