Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सतीश कौशिक की मौत के मामले में ट्विस्ट, फार्म हाउस से बरामद हुईं ये ‘दवाएं’

Satish Kaushik

Satish Kaushik

दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का 66 साल की उम्र में निधन हुआ। 9 मार्च को वे हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गए। सतीश कौशिक के निधन ने उनके परिवार और करीबियों को जिंदगी भर का खालीपन दिया है। शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई गई। लेकिन अब सतीश कौशिक की मौत के मामले में नया मोड़ आया है।

सूत्रों के मुताबिक, साउथ वेस्ट दिल्ली के जिस फार्महाउस में सतीश कौशिक ने मौत से एक दिन पहले होली पार्टी की थी, वहां से दिल्ली पुलिस की क्राइम टीम को कुछ दवाइयां मिली हैं। इनमें नियमित दवाइयां भी हैं जैसे डाइजीन और शुगर की। इसके अलावा भी कुछ दवाइयां हैं जिनकी जांच की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टर्स ने अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं बताया है। एक्टर की बॉडी पर कोई चोट के निशान नहीं थे। जांच के लिए खून और हार्ट को रखा गया है। एक हफ्ते से लेकर 15 दिन में पुलिस को खून और हार्ट की रिपोर्ट मिल जाएगी। पुलिस अभी किसी भी फैसले पर पहुंचने से पहले डिटेल्ड पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जिसमें मौत की असल वजह का पता चलेगा। पुलिस ने गेस्ट लिस्ट की जानकारी भी ली है।

किसका है दिल्ली वाला फार्महाउस?

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) जिस फार्म में पार्टी कर रहे थे वो एक गुटखा किंग का है। गुटखा किंग का नाम विकास मालू है। पार्टी में विकास मालू समेत कई बड़े बिल्डर भी थे। विकास मालू पर उसकी पत्नी ने रेप की FIR दर्ज करवाई हुई है। जिसकी जांच चल रही है। केस दर्ज होने के बाद से विकास मालू अक्सर दुबई में ही रहता है। होली की पार्टी के लिए वो दिल्ली आया था।

सतीश (Satish Kaushik) ने जमकर खेली थी होली

किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि साल 2023 सतीश कौशिक की आखिरी होली होगी। सतीश कौशिक ने 7 मार्च को मुंबई में जावेद अख्तर के घर होली पार्टी अटेंड की थी। इसकी फोटोज उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थीं। मुंबई में दोस्तों संग होली खेलने के बाद सतीश कौशिक ने 8 मार्च को दिल्ली में होली खेली थी। उन्होंने दिल्ली के बिजवासन स्थित फार्महाउस में अपनी फैमिली के साथ होली मनाई थी।

दिन में होली खेलने के बाद आधीरात 12.10 बजे उन्हें बेचैनी होने लगी। एक्टर ने अपने मैनेजर को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें तुरंत फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया था। डॉक्टर्स ने सतीश कौशिक को बचाने की काफी कोशिश की थी। मगर तब तक वे दम तोड़ चुके थे। सतीश कौशिक अपने पीछे पत्नी और 11 साल की बेटी को छोड़ गए हैं।

Exit mobile version