Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

साड़ी दुकान से चोरी की घटना में दो अभियुक्त गिरफ्तार, नकदी बरामद

arrested

arrested

कानपुर। बजरिया थाना क्षेत्र में 11 दिन पूर्व साड़ी दुकान में हुई चोरी का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने चोरी की घटना में दो आरोपियों को पकड़ते (arrested) हुए 28 हजार से अधिक की नकदी व दो मोबाइल बरामद किए हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों (arrested) का एक साथी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हैं।

सीसामऊ एसीपी निशांक शर्मा ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि सीसामऊ बाजार में स्थित एक साड़ी की दुकान में एक फरवरी की रात को चोरी की वारदात अंजाम दी गई थी। मालिक ने अगले दिन तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

उन्होंने चोरी की घटना में बजरिया थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम को लगाया था। जांच में पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले और वारदात की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए चोरों की पहचान की। पहचान के आधार पर पुलिस की टीम ने दो अभियुक्तों को दबोच लिया।

पकड़े गए अभियुक्त नजीराबाद थाना क्षेत्र के नेहरू नगर निवासी सागर वर्मा व ब्रह्मनगर निवासी तुषार कनौजिया हैं। पूछताछ में दोनों ने चोरी की बात कबूल की। उनके कब्जे से चोरी के 28 हजार से अधिक की नकदी के साथ दो मोबाइल बरामद कर लिए गए। एसीपी ने बताया कि पूछताछ में यह भी पता चला है कि वारदात में इनके साथ एक और साथी शामिल था, जो फरार है। उसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी है। गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजते हुए कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version