Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उधार रुपये नहीं लौटाने पर युवक की हत्या करने के दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

murder

murder

हापुड़। पिलखुवा पुलिस ने प्रमोद का अपहरण कर उसकी हत्या करने के आरोप में बुधवार को दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दो आरोपितों से दो तमंचे एवं एक बाइक बरामद की है। आरोपितों ने युवक की हत्या उसे उधार दिए 1.20 लाख रुपये नहीं लौटाने से आक्रोशित होकर की थी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी डाॅ. तेजवीर सिंह ने बताया कि थाना पिलखुवा पुलिस ने बुधवार को युवक का अपहरण कर हत्या करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर गिरफ्तार आरोपितों ने अपने नाम पिलखुवा निवासी हिमांशू और गौरव उर्फ गोलू बताए हैं। उनका एक अन्य साथी पिलखुवा निवासी विकास उर्फ आईस्क्रीम अभी फरार है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित हिमांशु ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि मृतक प्रमोद को उसने एक लाख बीस हजार रुपये चार माह पूर्व उधार दिए थे। उधार लिए गए रुपये दो माह बाद लौटाने थे, लेकिन चार माह बीतने के बाद भी उसने रुपये नहीं लौटाए और न ही ब्याज दिया।

आरोपित ने बताया कि 14 अक्टूबर को प्रमोद उसे एचपी गैस गोदाम पर मिल गया था। उसने रुपये लौटाने के लिए कहा तो वह बहाने बनाने लगा। इसके बाद वह अपने साथियों गौरव और विकास के साथ अपनी बाइक पर बैठा कर आर्यनगर स्थित एक नर्सरी ले गए।

वहां लाकर उन्होंने रुपये नहीं लौटाने पर प्रमोद के साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान वह नर्सरी में ही मर गया था। इसके बाद उसने अपने दोस्त विकास उर्फ आइस्क्रीम के साथ प्रमोद के शव को ले जाकर रेलवे लाइन पर फेंक दिया।

Exit mobile version