Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इंडेन गैस वितरण कर्मचारी से लूट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

arrested

arrested

कानपुर। कर्नलगंज पुलिस ने मंगलवार को उन दो लुटेरों को गिरफ्तार किया,जिन्होंने बीते दिनों इंडेन गैस के वितरण कर्मचारी से लूटपाट की थी।

दोनों के पास से करीब एक लाख रुपये की नकदी और बिना नम्बर की मोटर साइकिल भी बरामद हुई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए लुटेरों को जेल भेज दिया।

नौबस्ता निवासी श्याम जी शुक्ला कर्नलगंज स्थित भागवत इंडेन गैस एजेंसी में कार्यरत है। यहां पर वह गैस वितरण की जिम्मेदारी संभाल रहा है। 29 अप्रैल को वह गैस वितरण कर मिली नकदी एक लाख पच्चीस हजार पांच सौ अस्सी रुपया और कागजात लेकर एजेंसी के आफिस मोटर साइकिल से जा रहा था।

भीषण अग्निकांड में सात मवेशियों की जलकर मौत, किशोर झुलसा

इसी बीच बकरमंडी के पास मोटर साइकिल सवार दो लुटेरों ने उसके आंख पर मिर्च का पाउडर डालकर रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गये। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुदकमा दर्ज कर लुटेरों की धरपकड़ तेज कर दी।

मंगलवार को घटना का खुलासा करते हुए एसीपी त्रिपुरारी पाण्डेय ने बताया कि कर्नलगंज निवासी शमशाद उर्फ टिल्लू और सत्यप्रकाश उर्फ शेरु को गिरफ्तार कर लिया गया है।

किराना व्यवसायी को गोली मारने वाले दंपति समेत तीन गिरफ्तार

दोनों के पास से 50 हजार और 45 हजार रुपये की नकदी बरामद हुई है। इसके साथ लूटा गया काला बैग और बिना नम्बर की मोटरसाइकिल बरामद हुई है। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजा गया है।

Exit mobile version