Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुपारी देकर वाहनों में आग लगाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, मुख्यारोपी की तलाश जारी

thieves arrested

thieves arrested

मध्यप्रदेश की भोपाल पुलिस सुपारी देकर एक व्यक्ति के घर के बाहर रखे वाहनों में आग लगवाने के मुख्य आरोपी नगर निगम के सहायक यंत्री ओ पी चौरसिया की तलाश कर रही है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक उपेंद्र जैन ने बताया कि इस मामले में टीटीनगर थाना पुलिस ने कल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी चौरसिया को भी शीघ्र गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार यहां जवाहर चौक क्षेत्र में जितेंद्र शर्मा नाम के एक व्यक्ति के घर के बाहर रखे एक कार और दो तीन दुपहिया वाहन में एक दिन पहले रात्रि में कुछ लोगों ने आग लगा दी थी। इसकी शिकायत टीटीनगर थाने में अगले दिन सुबह दर्ज करायी गयी।

अस्पताल में आग लगने से नवजात बच्चों की दर्दनाक मौत पर पीएम मोदी ने जताया दुख

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से जांच के बाद उजजैन जिले के नागदा थाना क्षेत्र निवासी समीर वेग (19) और एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि चौरसिया के कहने पर उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपियों को इस कार्य के बदले में एक लाख रुपए देना तय किया गया था। पैंसठ हजार रुपए आरोपी बतौर अग्रिम राशि पहले ही ले चुके हैं।

घटना की रात्रि में मुख्य आरोपी फोन पर दोनों लड़कों से फोन पर संपर्क में था। बताया गया है कि मुख्य आरोपी और जितेंद्र शर्मा आसपास रहते हैं। पिछले दिनों किसी बात को लेकर हुयी कहासुनी के बाद चौरसिया ने इस घटना को अंजाम देने की योजना बनायी। माना जा रहा है कि मुख्य आरोपी भी शीघ्र ही गिरफ्त में होगा।

Exit mobile version