इन 2 एक्ट्रेस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले प्रोड्यूसर के खोले काले-चिट्ठे, इनके साथ भी किया था कुछ ऐसा…..

Please Share This News To Other Peoples....

मुंबई। बीते कुछ दिन पहले ही जनेसमैन मूवी से तेलुगू फिल्मों के बेहद सफल प्रोड्यूसर बने मोदुगुमुडी किशन और उनकी पत्नी चंद्रा पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सेक्स रैकेट चलाने का संगीन आरोप लगा था, जिसकेचलते उन्हें पुलिस ने अमेरिका केे शिकागो शहर में जाकर गिरफ्तार कर लिया था। यह लोग एक्ट्रेसेस को अमेरिका में शो और काम दिलाने के बहाने से  ले जाते थे और फिर बाद में उन्हें वेश्यावृत्ति जैसे काम में ढकेल देते थे।

मामला बाहर आते ही साउथ फिल्मों की 2 एक्ट्रेस ने इस दंपति को लेकर पहली बार इतना ज्यादा चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

सेक्स रैकेट के खिलाफ़ बड़े खुलासे 

कुछ समय पहले ही कास्टिंग काउच के मामले को लेकर चर्चा में आईं साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने मोदुगुमुडी किशन और उनकी पत्नी चंद्रा पर यौन शोषण का आरोप ठोक दिया है। उन्होंने भी दोनों पति-पत्नी  पर शिकागो शहर में काम दिलाने के बहाने लड़कियों को फंसाने का आरोप लगाया है। श्री रेड्डी के बाद कई टॉलीवुड एक्ट्रेस ने खुद के साथ हुए यौन शोषण के बारे में चौकाने वाले खुलासा किये है।

श्री रेड्डी ने बताया था कि आरोपी का हैदराबाद में कॉर्डिनेटर है जिसने उनसे संपर्क भी किया था। अमेरिका जाने के लिए उसने वीजा समेत बाकी चीजों का जुगाड़ करने की बात भी कही थी। उन्होंने बताया की उन्हें पैसे पॉपुलरिटी के हिसाब से दिए जाते है।

तेलुगू की मशहूर अभिनेत्री बाल बाल बची थी 

वहीं एक तेलुगू की मशहूर होस्ट व एक्ट्रेस अनसुइया ने आरोपी के खिलाफ कई खुलासे किए है। उन्होंने बताया वह 2014 में एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए संगीतकार देवी प्रसाद के साथ गई थी। फिर 2016 में श्रीराज ने एक अमेरिकी नंबर से कॉल किया और मुझसे  तेलुगू एसोसिएशन इवेंट में हिस्सा लेने ले लिए अमेरिका में आने की बात पूछी।

अनसुइया ने बताया कि वह उनके बात करने के तरीके से अनकम्फर्टएबल हो गई। उन्होंने इस बारे में वादा करने की बात कहीं जिसके चलते मैंने  इवेंट में हिस्सा लेने से साफ़-साफ़ इनकार कर दिया। जिसके बावजूद उन्होंने मेरी तस्वीरें इवेंट के पोस्टर पर लगा डाली थी, बाद में  मैंने ट्वीट कर बताया भी था कि मैं इस इवेंट में हिस्सा नहीं ले सकूंगी।

जानकारी के लिए बता दे एक खबर के मुताबिक आरोपी किशन और उसकी पत्नी ने इस काम के लिए सभी ग्राहकों से 3 हजार अमेरिकी डॉलर यानी करीब-करीब 2 लाख रुपये लिया करते थे। अमेरिकी पुलिस ने घर पर छापा भी मारा जिस दौरान उन्हें काफी एहम सबूत भी मिले, पुलिस ने बताया उन्हें करीब  70 कंडोम भी मिले। साथ ही एक ऐसा रजिस्टर मिला जिसमें आने वाली सभी हीरोइनों की डिटेल थी कि उनको कब और किसके साथ कहा जाना है।

यह भी ज़रूर पढ़ें:अरुण जेटली से छिना केंद्रीय वित्त मंत्रालय! 

Related posts:

‘हामिद’ के लिए रसिका सीख रहीं कश्मीरी
खत्म होगी यूपी जीआरपी, पुलिस विभाग में बड़े बदलाव की तैयारी
एनसीईआरटी का हाफ़ पाठ्यक्रम 2019 से होगा लागू : प्रकाश जावड़ेकर
चारा घोटाला: चौथे मामले में लालू दोषी करार, जगन्नाथ मिश्रा हुए बरी
मायावती बोली- डॉ. भीमराव अम्बेडकर ही क्यों, इन नेताओं का नाम भी बदलें
गठबंधन पर खुलकर बोले चाचा शिवपाल, सपा-बसपा नेताओं में जोश भरने वाला दिया बयान
कठुआ-उन्नाव गैंगरेप बोली हेमा मालिनी, इन घटनाओं की हो रही है ज्यादा पब्लिसिटी
सीसीएल प्रबन्धन की वादाखिलाफी, कोयलांचल में लेबर लोडिंग को लेकर आमरण अनशन
एक और फेमस बाबा रेप केस में फंसा, आशीर्वाद लेने पहुंचते थे दिग्गज नेता
जबरदस्त एक्शन के साथ फिल्म 'रेस 3' रिलीज़, पहले दिन ही तोड़ सकती है कई रिकॉर्ड
उत्तर-भारत में मॉनसून की दस्तक, अगले पांच दिनों तक दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश
कलराज मिश्र की मांग, धरोहर-संस्कृति को बचाने के लिए बदला जाए लखनऊ का नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *