Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ग्राहक सुविधा केन्द्र संचालक से ढाई लाख की लूट, तलाश में जुटी पुलिस

loot

loot

प्रयागराज। मऊआइमा थाना क्षेत्र के उमरियासारी पाण्डेयपुर गांव के समीप शनिवार को मोटर साइकिल बदमाश तमंचा सटाकर एक ग्राहक सुविधा केन्द्र के संचालक से ढाई लाख रूपया एवं बैग अन्य सामान लूटकर फरार हो गए। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस जांच के बाद मुकदमा दर्ज करके संदिग्ध अपराधियों की तलाश कर रही है।

मऊआइमा के निहाल सिंह का पूरा कल्यानपुर गांव निवासी उमेश कुमार शर्मा पुत्र आद्या प्रसाद शर्मा बैंक आफ बड़ौदा शाखा उमरिया सारी पाण्डेय का ग्राहक सुविधा केन्द्र चलाते हैं। प्रतिदिन की भांति शनिवार सुबह घर से बैग में वह ढाई लाख रूपया रखकर केन्द्र खोलने मोटर साइकिल से निकला।

रास्ते में उमरियासारी पाण्डेयपुर गांव के समीप मोटर साइकिल सवार बदमाश पहुंचे और तमंचा सटा दिया। बदमाश उमेश कुमार शर्मा से रूपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। वारदात के बाद पीड़ित किसी तरह जान बचाकर भागा और पुलिस को सूचना दी।

ढाई लाख की लूट की सूचना पर क्षेत्राधिकारी सोरांव एवं पुलिस विभाग के अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दिया। पुलिस ने इस मामले में जांच के बाद दोपहर बाद लूट का मुकदमा दर्ज करके, संदिग्ध अपराधियों की तलाश में दबिस शुरू कर दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार अभिषेक कुमार अग्रवाल ने बताया कि ग्राहक सुविधा केन्द्र संचालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है। लुटेरों की तलाश में संदिग्ध स्थानों पर दबिस दी जा रही है।

Exit mobile version