Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऑनलाइन पैसों की ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, दो आरोपित गिरफ्तार

Arrested

arrested

मीरजापुर। क्षेत्राधिकारी चुनार मंजरी राव के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक चुनार त्रिवेणीलाल सेन की टीम ने ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को नई दिल्ली से गिरफ्तार (Arrested) किया।

गुरुवार को पुलिस लाइन स्थित मनोरंजन गृह में आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने घटना का खुलासा किया। बताया कि विगत दो नवम्बर को जनसुनवाई के दौरान चुनार थाना क्षेत्र के सद्दूपुर गांव निवासी अरूण कुमार सिंह की पुत्री की शिकायत पर प्रभारी निरीक्षक चुनार को मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे।

पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य के आधार पर घटना से संबंधित आरोपितों राजूकुमार पूत्र सुभाष महतो निवासी औरंगाबाद (बिहार) हालपता उत्तम नगर नई दिल्ली व नवीन मित्तल को नई दिल्ली से 14 दिसम्बर को गिरफ्तार किया। राजू के पास से जालसाजी से अर्जित धन से फ्लिपकार्ट एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक संसाधनों से क्रय किए गए घरेलू उपयोग के सामान सहित एक मोटरसाइकिल व दो मोबाइल बरामद किए।

पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया कि इनका एक संगठित गिरोह है। लोगों को गुमराह कर उनका बैंक खाता खुलवाते हैं और अपने गैग के सदस्यों का मोबाइल नंबर रजिस्टर कराकर बैंक खाते का स्वंय प्रयोग करते हैं। इसी खाते में ऑनलाइन ठगी का पैसा जमा करवाते हैं।

Exit mobile version