Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लड़कियों को भगाकर ले जाने के मामले में दो गिरफ्तार

BLO arrested

BLO arrested

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में दो नाबालिग लड़कियों को बहका फुसलाकर भगा ले जाने के दो मामलों में दो आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया और दोनों लड़कियों की भी सकुशल बरामद की गई।

पुलिस ने बताया कि पहला मामला जिले के औराई थाना क्षेत्र का है जहां 5 नवंबर 2023 को वादी की नाबालिग पुत्री को आरोपी द्वारा बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की शिकायत पुलिस में की गई। पुलिस ने वादी की शिकायत पर धारा-363 भा0द0वि0 का अभियोग पंजीकृत कर विवेचनात्मक कार्रवाई शुरू की।

पुलिस अधीक्षक डा मीनाक्षी कात्यायन द्वारा महिला सम्बंधित अपराध में त्वरित कार्यवाही हेतु निर्देश के क्रम में स्थानीय पुलिस द्वारा नाबालिग अपहृता को सकुशल बरामद कर लिया गया। मामले में पुलिस ने वांछित अभियुक्त अनूप कुमार सरोज (19 वर्ष) पुत्र रामजी सरोज उर्फ पुजारी सरोज, निवासी भजईपुर खमरिया थाना औराई, जनपद भदोही को सोमवार को औराई बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार (Arrested) कर जेल भेज दिया।

दूसरी घटना चौरी थाना क्षेत्र में घटी जहां 26 जून 2023 को वादी की नाबालिग बहन उम्र करीब (17 वर्ष) को आरोपी द्वारा बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की शिकायत मिली।मामले में पुलिस ने धारा-363 भा0द0वि0 का अभियोग पंजीकृत कर विवेचनात्मक कार्यवाही की।

पुलिस अधीक्षक के सख्त निर्देश पर पुलिस द्वारा नाबालिग अपहृता को सकुशल बरामद करते हुए उक्त अभियोग से सम्बन्धित वांछित अभियुक्त कन्हैयालाल प्रजापति (22 वर्ष) पुत्र लालजी प्रजापति, निवासी कन्दुई, थाना चौरी, जनपद भदोही गुजरात के सूरत से गिरफ्तार आज न्यायालय में पेश किया।

Exit mobile version