Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्कूल से अपहृत बच्ची जंगल से बरामद, दो अभियुक्त गिरफ्तार

Arrested

फिरोजाबाद। थाना रसूलपुर पुलिस टीम ने स्कूल से अपहृत बच्ची को बरामद कर उसके परिजनों के सपुर्द किया है। पुलिस ने दो अभियुक्तों को भी गिरफ्तार (Arrested) किया है। बच्ची का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुराचार किया गया। पुलिस ने सोमवार को घटना का खुलासा कर दोनों को जेल भेजा है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्र ने बताया कि नववर्ष के पहले दिन रविवार को थाना रसूलपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक ढाई वर्षीय बालिका जो खंजापुर नई आबादी स्थित स्कूल में नववर्ष के प्रोग्राम में अपनी बुआ के साथ गई थी। वहां से मासूम का किसी ने अपहरण कर लिया है। इस सूचना पर तत्काल थाना रसूलपुर में मुकदमा दर्ज कर बच्ची की सकुशल बरामदगी हेतु चार टीमों का गठन किया गया। थाना पुलिस व परिजनों ने घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।

थाना रसूलपुर प्रभारी कमलेश सिंह ने पुलिस टीम के साथ सीसीटीवी फुटेज की सहायता से त्वरित कार्यवाही करते हुए बच्ची को गांव नगला दया थाना क्षेत्र बसई मोहम्मदपुर के जंगल से बरामद किया है। पुलिस टीम ने परिजनों की सहायता से दो अभियुक्तों राजकुमार उर्फ राजू पुत्र प्रीतम सिंह व अरविन्द पुत्र कालीचरन उर्फ करूआ निवासीगण ग्राम बरकतपुर थाना रसूलपुर को भी गिरफ्तार किया है।

एएसपी सिटी ने बताया कि दोनों आरोपितों के खिलाफ मासूम का अपहरण उसके साथ सामूहिक दुराचार करने की सुसंगत धाराओं में कार्यवाही कर इन्हें जेल भेजा है।

Exit mobile version