Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डांसर के दोस्त ने की थी आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या, दो गिरफ्तार

Arrested

arrested

देवरिया। आर्केस्ट्रा ग्रुप के संचालक रामपुकार की हत्या (Murder) का पुलिस ने 48 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। इस मामले में दो हत्यारोपी गिरफ्तार (Arrested) हुए है,जिनके पास से पुलिस को हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद है।

सोमवार को घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि बरहज के मोहाब गांव निवासी रामपुकार गौड़ एक आर्केस्ट्रा ग्रुप चलाता था। इसमें कई लड़कियां भी है जो बतौर डांसर के रुप में कार्य करती है। वह पूरे ग्रुप को लेकर सलेमपुर के ग्राम चेरो में किराये का मकान लेकर रहता था। 11़ जून को देवरहवा बाबा हॉल्ट स्टेशन के रेल पटरियों के पास झाड़ियों में पुलिस को उसका शव मिला था। उसकी 10 जून रात धारदार हथियार से हत्या की गई थी।

मृतक के भाई अनिल गौड़ ने वारदात के अगले दिन यानि की 12 जून को मारकण्डेय पाण्डेय उर्फ राहुल पर भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच कर रही थी

पुलिस ने सोमवार को युवक की हत्या के मामले में राहुल और उसके दोस्त चंदन को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में अभियुक्त राहुल ने स्वीकारते हुए बताया कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली डांसर पिंकी गिरी चार-पांच साल से रामपुकार के आर्केस्ट्रा ग्रुप में काम करती थी। वह ग्रुप को लाने-ले जाने का काम करता था, जहां उसकी पिंकी से दोस्ती हो गई।

कहा कि जब आर्केस्ट्रा संचालक, पिंकी को किसी बात के लिए डांटता था तो उसे अच्छा नहीं लगता था। इसी बात से नाराज होकर उसने अपने दोस्त चंदन के साथ मिलकर घटना की रात जब रामपुकार छत पर सो रहा था तो उसकी हत्या कर दी। उसका मोबाइल अपने पास रख लिया और लाश को मोटर साइकिल से रेलवे के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रामपुकार की हत्या की डांसर सपना के दोस्त ने अपने साथी के साथ मिलकर की थी। हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version