Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राम मंदिर निर्माण की फर्जी रसीद छपवाने वाले दो गिरफ्तार, प्रिंटिंग प्रेस मालिक फरार

fake receipt of Ram temple

fake receipt of Ram temple

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में अयोध्या में निर्माणाधीन श्री राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा करने के उद्देश्य फर्जी रसीदें छपवाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वही प्रिंटिंग प्रेस मालिक फरार है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज यहां कहा कि बुधवार की रात में खुर्जा के एक व्यक्ति ने खुर्जा नगर कोतवाली को सूचना दी कि मोहल्ला मदार गेट खुर्जा स्थित एक प्रिंटिंग प्रेस से उसके पास श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के नाम से छपी रसीदें बाइंडिंग के लिए आई है जिनकी माध्यम से श्री अयोध्या जी में निर्माणाधीन श्री राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा किया जाना प्रस्तावित है ।

विधायक अमनमणि त्रिपाठी को कोर्ट ने किया भगोड़ा घोषित, गिरफ्तारी वारंट जारी

शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्रिंटिंग प्रेस पर छापा मारकर वहां से रसीदें बरामद की और इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी। छानबीन में यह तथ्य सामने आया कि इन रसीदों को ग्राम एदलपुर धीमरी निवासी दीपक ठाकुर और उसके रिश्तेदार ग्राम बोहरा वास निवासी राहुल ने छपवाया है।

पुलिस ने प्रिटिंग प्रेस मालिक इकलाख के, विरुद्ध सक्षम धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दीपक ठाकुर और राहुल को गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version