Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छात्रनेता को गोली मारने वाले दो गिरफ्तार, असलहा भी बरामद

BLO arrested

BLO arrested

वाराणसी। रामनगर थाना क्षेत्र के कोदोपुर गंगा की रेत में बसे टेंट सिटी के पास छात्र नेता जितेन्द्र यादव को गोली मारने वाले दो हमलवारों को पुलिस ने रविवार को दबोच (Arrested) लिया। हमलावरों के पास से पुलिस टीम ने घटना में प्रयुक्त देशी तमंचा, कारतूस और लोहे का रॉड भी बरामद किया है। पूछताछ के बाद दोनों के खिलाफ विधिक कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया।

पुलिस अफसरों के अनुसार दोनों को रामनगर रामबाग पोखरे के पास से गिरफ्तार किया गया। यहां से दोनों भागने के फिराक में खड़े थे। गिरफ्तार हमलावरों में सिहाबीर रामनगर निवासी दिलीप यादव और कटेसर चंदौली निवासी पीयूष यादव ने बताया कि वर्चस्व की लड़ाई में जितेन्द्र यादव को गोली मारी थी और बीच बचाव करने वाले साथी को भी कट्टे की मुठिया से मार कर घायल कर दिया था।

बताते चले मुगलसराय चंदौली स्थित लाल बहादुर शास्त्री पीजी कॉलेज के पूर्व छात्रनेता जितेंद्र यादव बीते शुक्रवार की शाम टेंट सिटी के पास अपने दोस्त हरिओम और किशन के साथ बैठ कर बातचीत कर रहा था।

गंगा में स्नान कर रहे आरोपित पानी एक दूसरे पर फेंक रहे थे। इसी दौरान पानी का छींटा जितेंद्र यादव के ऊपर पड़ गया। आरोप है की मना करने के बाद भी नही मानने पर विवाद बढ़ गया। आरोपितों ने डंडे से जितेंद्र, हरिओम व किशन पर हमला कर दिया।

इस दौरान दो राउंड फायरिंग की गई। जिसमें एक गोली जीतेंद्र की पीठ में बाई ओर जा लगी। इसके बाद वहां से हमलावर भाग निकले। घायल जितेन्द्र यादव और हरिओम को बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

Exit mobile version