Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एटीम काटकर 28 लाख की चोरी करने वाले गिरोह का सरगना समेत दो गिरफ्तार

atm accused

atm accused

महाराष्ट्र के ठाणे के कल्याण तालुका क्षेत्र से आईसीआई बैंक का एटीएम काटकर 28 लाख रुपये की चोरी करने वाले गिरोह के सरगना समेत दो सदस्यों को सोमवार शाम एसटीएफ की प्रयागराज फील्ड इकाई ने खुल्दाबाद क्षेत्र से गिरफ्तार किया। टीम ने दोनों के कब्जे से तीन लाख 20 हजार रुपये नगद और एक किलो ग्राम से अधिक की सफेद धातु की दो कमर बन्द पेटी, दो पिट्ठू बैग एवं दो मोबाइल फोन बरामद किया है।

एसटीएफ के प्रयागराज फील्ड इकाई के पुलिस उपाधीक्षक नवेन्दु कुमार ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का सरगना कौशाम्बी जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र में स्थित कटैया गांव निवासी सुरेश उर्फ राजू और उसका दूसरा सहयोगी पड़ोसी गांव दियाउपरहार निवासी साजन निषाद है। टीम ने दोनों को खुल्दाबाद के जोगीवीर फ्लाई ओवर के नीचे से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया।

पुलिस उपधीक्षक ने बताया कि पांच सितम्बर की रात महाराष्ट्र के ठाणे ग्रामीण जनपद के कल्याण तालुका क्षेत्र में स्थित आईसीआई बैंक के एटीएम केा गैस कटर से काटकर लगभग 28 लाख रुपये लेकर अज्ञात अपराधी फरार हो गए।

10वीं मजिल से फेंकने के बाद युवती की मौत, पीएम रिपोर्ट देखकर कांप जाएगी रूह

घटनास्थल से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज से संदिग्ध अपराधियों की तलाश में जुटे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक थाणे ग्रामीण ने उत्तर प्रदेश एसटीएफ के अधिकारियों से सम्पर्क किया और सहयोग के लिए कहा। मामले की जांच के लिए एसटीएफ फील्ड इकाई को सक्रिय कर दिया गया।

टीम के निरीक्षक केशव चन्द्र राय व निरीक्षक अतुल कुमार सिंह अपनी पूरी टीम के साथ सक्रिय हो गए और दोनों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिल गई। इस सम्बन्ध में खुल्दाबाद थाने में दोनों आरोपितों को दखिल कर दिया गया है। आगे की कार्रवाई महाराष्ट्र पुलिस करेगी।

Exit mobile version