Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नब्बे लाख की अवैध शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

Illegal Liquor

Illegal Liquor

सोनभद। उत्तर प्रदेश मे सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने 90 लाख रुपए की अवैध अंग्रेज़ी शराब (Liquor) के साथ दो अंतर्राज्यीय तस्करों को गिरफ़्तार किया है ।

पुलिस अधीक्षक डॉ़ यशवीर सिंह ने गुरुवार को आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि एसओजी एवं राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर राबर्ट्सगंज चोपन मुख्य मार्ग पर पी डब्लू डी गेस्ट हाउस के पास एक ट्रक से 994 पेटियों में 8911 लीटर शराब (Liquor) बरामद किया गया है ।

तस्कर ट्रक में पोल्ट्री फ़ूड के स्थान पर धान की भूंसी की बोरियों के नीचे इंपीरियल ब्लू व्हिस्की की शीशियों की पेटियाँ छुपाए हुए थे ।तस्करों के पास पोल्ट्री फ़ूड के फ़र्ज़ी काग़ज़ात भी थे ।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि बरामद शराब पंजाब से झारखंड ले जायी जा रही थी तथा उनकी शीशियों पर लगे लेवल पर फ़ाॅर सेल इन पंजाब ओनली छपा हुआ है । पुलिस गिरफ़्तार तस्करों राजेश पुत्र रघुवीर सिंह निवासी थाना कुंजपुर, जनपद करनाल, पंजाब एवं राजाराम पुत्र बचन राम निवासी खेड़ी जटान, थाना इंदरी, जनपद करनाल के विरुद्ध धारा 60/63आबकारी अधिनियम व भाoदoविo की धारा 419,420,467,468,471 में अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

Exit mobile version