Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चुनाव से पहले एक हजार लीटर अवैध देसी शराब के साथ दो गिरफ्तार

illegal liquor

illegal liquor

बलिया। पुलिस की सक्रियता से विधानसभा चुनाव से ऐन पहले अवैध शराब (illegal liquor) की बड़ी खेप बरामद हुई। सीओ बैरिया के नेतृत्व में पुलिस ने छापा मारकर करीब एक हजार लीटर देसी मदिरा (illegal liquor)  समेत दो को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर के मुताबिक क्षेत्राधिकारी बैरिया अशोक कुमार मिश्र के नेतृत्व में थानाध्यक्ष सुरेश चन्द्र द्विवेदी मातहतों के साथ गायघाट में आगामी विधानसभा चुनाव के सम्बंध में वार्ता कर रहे थे। तभी मुखबिर से बेलहरी में अवैध शराब के बारे में सूचना मिली।

इस आधार पर पुलिस ने बेलहरी स्थित जितेन्द्र पाठक के कमरे से गोविन्दा कश्यप पुत्र लक्ष्मण प्रसाद निवासी डुमरी थाना बांसडीह रोड बलिया और अनिल कुंवर पुत्र लक्ष्मण कुंवर निवासी डुमरी थाना सेमरी जिला बक्सर बिहार को गिरफ्तार किया।

इनके कब्जे से अलग-अलग ब्रांड की कुल 994.6 लीटर देसी शराब बरामद हुई। बरामद शराब के बारे में पूछताछ की गयी तो गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि यह शराब अशोक कुमार मिश्र पुत्र श्रीकृष्ण मिश्र निवासी पाण्डेयपुर मिश्र थाना कोतवाली के देसी ठेके की है।

बरामद शराब को कब्जे में लेकर गिरफ्तार अभियुक्तों और देसी शराब के ठेका मालिक के विरुद्ध सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

Exit mobile version