Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो बाइकों की आमने-सामने से टक्कर, दो युवकों की मौत

accident

accident

फतेहपुर चौरासी। ममेरे भाई की बरात में मां को छोड़कर घर लौट रहे युवक की बाइक काली-मिट्टी दबौली मार्ग पर दूसरी बाइक से टकरा गई। हादसे में दोनों बाइक चला रहे युवकों की मौत हो गई। दूसरी बाइक पर पीछे बैठा युवक घायल हो गया। मृतक आपस में दूर के रिश्तेदार हैं। दूसरी बाइक सवार मृतक भी उसी शादी में शामिल होने जा रहा था। दोनों बाइक चालक हेलमेट नहीं लगाए थे।

बांगरमऊ कोतवाली के दारापुर गांव निवासी रावेंद्र (32) के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के भदेहरा गांव निवासी मामा रामकिशन के बेटे कमल की बरात रविवार शाम औरास के दिपवल जानी थी। रावेंद्र अपनी मां विद्यादेवी को मामा के यहां छोड़कर बाइक से घर लौट रहा था।

काली-मिट्टी दबौली मार्ग पर बूचागाड़ा के पास शाम छह बजे इसी बरात में शामिल होने जा रहे बांगरमऊ के देवखरी निवासी रावेंद्र के दूर के रिश्तेदार दुलारे (40) की बाइक से आमने-सामने टक्कर हो गई। रफ्तार अधिक होने से दोनों उछल कर काफी दूर जा गिरे। हेलमेट न लगाए होने से रावेंद्र और दुलारे के सिर में गंभीर चोट से मौत हो गई। जबकि दुलारे के साथ बाइक में साथ बैठा बांगरमऊ के देवरिया गांव निवासी रामलखन (25) घायल हो गया।

पुलिस ने घायल को पीएचसी में भर्ती कराया और दोनों मृतकों की पहचान कराई। रावेंद्र व दुलारे की मौत की सूचना से शादी वाले घर में कोहराम मच गया। बरात में शामिल होने पहुंचे लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। रावेंद्र का शव देख मां विद्यादेवी बेहोश हो गई। हादसे में दो रिश्तेदारों की मौत से रात 9 बजे तक कमल की बरात नहीं गई थी। परिवार के लोग शादी की तारीख बढ़ाने को लेकर बात कर रहे हैं।

Exit mobile version