Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भीषण सड़क हादसे में दो बीजेपी नेताओं की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Road Accident

Road Accident

जालौन। शनिवार देर रात एक कार्यक्रम में शामिल होकर बाइक से वापस लौट रहे दो भाजपा नेताओं को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे (Road Accident) में गंभीर रूप से घायल हुए भाजपा नेताओं की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सुढ़ार सालाबाद निवासी भाजपा के पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य आनंद मोहन चतुर्वेदी (43) अपने साथी व भाजपा नेता देवेश कुमार पटेल (45) के साथ शनिवार शाम भिटारा के पास स्थित एक गेस्ट हाउस में आयोजित समारोह में शामिल होने के लिए गए थे।

समारोह में शामिल होने के बाद मध्य रात्रि के करीब दोनों बाइक से वापस गांव लौट रहे थे। तभी भिटारा से निकलते ही किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों बाइक से उछलकर सड़क किनारे जा गिरे। हादसे (Road Accident) में दोनों को गंभीर चोटें आईं।

महिला सभासद की गला काटकर हत्या, खुद ही थाने पहुंचा हत्यारा

सिर में चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आनंद मोहन चतुर्वेदी के परिवार में पत्नी पूजा के अलावा दो पुत्रियां वैशाली और विशाखा व एक पुत्र सागर (10) है। वहीं देवेश पटेल के परिवार में पत्नी सुधा, पुत्री साक्षी व पुत्र कार्तिक (15) हैं। उनके निधन की सूचना जब उनके परिवार में पहुंची तो परिजनों में चीख-पुकार मच गई। उधर हादसे में गांव के दो लोगों के निधन की खबर सुनकर गांव में भी शोक की लहर दौड़ गई।

Exit mobile version