Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मंच से SP की वर्दी उतरवाने की धमकी देने वाले दो सगे भाई गिरफ्तार, मानहानि का केस दर्ज

गिरफ़्तार

धमकी देने वाले भाई गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में एक शख्स ने सार्वजनिक मंच से पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा को भला-बुरा कहा। इसके अलावा कोर्ट में घसीटकर वर्दी उतरवाने, हत्या के केस में फंसाने जैसे कई गंभीर धमकी भी दी। लेकिन एसपी चुप रहे।

इसी बीच आरोपी द्वारा जमीन पर कब्जे के प्रयास में बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो और नगर कोताली के उप निरीक्षक कृष्ण कुमार को फोन पर गाली देने का ऑडियो सामने आ गया। एसपी ने इन सभी प्रकरणों को दो सगे भाइयों समेत छह अज्ञात पर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों पर मानहानि का भी केस लगाया है।

बाराबंकी : किशोरी ने गोमती में छलांग लगाकर की आत्महत्या, मां की डांट से थी क्षुब्ध

कोतवाली देहात के कोइलिहा गांव के मजरे भलुहिया निवासी मृगेंद्र उपाध्याय ने दो नवंबर को तहसील गेट के सामने आदर्श प्रेस क्लब नाम संस्था के धरने में मंच से एसपी देवरंजन वर्मा को जमकर कोसा। कहा कि ”मैं तुम्हें न्यायालय में देख लूंगा, तुम्हारे गुंडों को न्यायालय में देख लूंगा, तुम्हारी वर्दी न्यायालय में उतरवाकर छोडूंगा, तुम्हें पेंशन के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ेगी।”

एसपी ने कहा कि मृगेंद्र ने मंच से मुझ पर भ्रष्टाचार के कई गंभीर आरोप लगाए। लोगों को भड़काकर उन्माद फैलाने की कोशिश की गई। इसके अलावा देहात कोतवाल को फोन कर उन्हें भद्दी भद्दी गालियां दी। एसपी का आरोप है कि मृगेंद्र के भाई दीपेंद्र व उसके साथियों ने एक जमीन पर अवैध कब्जा करने का प्रयास किया। कब्जे का विरोध करने पर बुजुर्ग को जमीन पर पटककर बुरी तरह पीटा।

देहात कोतवाल आरएस यादव ने बताया कि एसपी देवरंजन वर्मा की तहरीर पर सगे भाई मृगेंद्र व दीपेंद्र सहित अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version