Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिनदहाड़े दो बच्चे लापता, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप, जांच में जुटे आला अधिकारी

missing

missing

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में दो बच्चों के लापता होने से हड़कम्प मच गया है। बीजे रविवार को दोनों बच्चों के गायब होने के बाद परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है।

घटना की सूचना पर पुलिस लापता बच्चों की तलाश में इंटेलिजेंस पुलिस टीम के साथ पुलिस की 5 टीम को लगाया गया है। फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना दक्षिण के भीम नगर में दिनदहाड़े एक साथ दो बच्चे लापता हो गए। बच्चों की उम्र 6 वर्षीय प्रेम सिंह पुत्र कुणाल ओर तीन वर्षीय योगेश पुत्र विपिन है। बताया जाता है दोनों बच्चों को एक अज्ञात युबक टॉफी खिलाने के बहाने ले गया है।

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज शुरू, दर्शकों को शामिल करने की संभावना तलाश रहा BCCI

परिजनों को आशंका है कि उनके बच्चों का अपहरण हो गया है। हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जांच में एसएसपी ने बताया कि एक युवक दुकान पर टाफी दिलाने के लिए इन दोनों बच्चों को देखा गया था। फिर उसके बाद किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। जबकि पुलिस ने टीमें गठित कर बच्चों को जल्द बरामद करने की बात कही है।

एक साथ दो बच्चे के गायब होने से जिले में हड़कम्प मच गया है। घटना की सूचना पर जिले के आला अफसर मोके पर दौड़ गए और बच्चों की बरामद के लिये पुलिस की 5 टीमो को लगा दिया है।

बजट के दिल में गांव और किसान, आत्मनिर्भर भारत का है विजन : मोदी

फिरोजाबाद के एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने बताया कि मामले में जल्द ही पुलिस को सफलता मिलेगी। इसको लेकर जांच टीमें हर दिशा में लगातार काम कर रही हैं।

Exit mobile version