Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

केमिकल गोदाम में बने टैंक में तीन लोग गिरे, मालिक समेत दो की मौत

Dead Body

Dead Body

अलीगढ़। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सराय कावा में स्थित एक शीरा केमिकल गोदाम में शनिवार दोपहर को मालिक और एक मजदूर की टैंक में गिरकर दर्दनाक मौत (Death) हो गई। जबकि एक मजदूर की हालत नाजुक बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दोनों मृतकों को गोदाम से बाहर निकाला। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शीरा केमिकल बनाने के गोदाम में मालिक कंछीलाल शनिवार दोपहर बाल्टी से शीरा को ड्रम में भर रहे थे। इसी बीच उनका पैर फिसल गया और वह टैंक में जा गिरे। पास में खड़ा मजदूर हीलालाल मालिक को बचाने के लिए टैंक में कूद पड़ा। लेकिन वह भी बाहर नहीं निकल सका।

मालिक और मजदूर के टैंक में गिरने की जानकारी जब पास में रहने वाले अन्य मजदूर कालेशरण को हुई तो वह आनन-फानन वहां भागा और रस्सी के जरिए दोनों को बाहर निकालने का प्रयास करने लगा। लेकिन कामयाब न हो सका और स्वयं भी टैंक में गिर गया।

सीएम धामी कल करेंगे धारचूला में आपदा प्रभावित इलाकों का दौरा

इस दर्दनाक हादसे में मालिक कंछीलाल और मजदूर कालेशरण की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस व रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और मालिक व मजदूरों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल भेजा। वहां चिकित्सकों ने कंछीलाल और कालेशरण को मृत घोषित कर दिया है। जबकि हीरा की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Exit mobile version