Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कार की टक्कर से ट्रैक्टर के उड़े परख्च्चे, 2 लोगों की मौके पर मौत

road accident

road accident

लखीमपुर खीरी। जिले में नेशनल हाईवे-730 पर भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। तेज रफ्तार I-20 कार ने ट्रैक्टर और दो राहगीरों को टक्कर मार दी। इससे दोनों राहगीरों की मौत हो गई और ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। इसके चलते करीब 10 किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

गौरतलब है कि हैदराबाद थाना क्षेत्र के हरैया गांव के पास नेशनल हाईवे पर गोला से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार I20 कार ने ट्रैक्टर और राहगीरों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर दो हिस्सों में बंट गया और दोनों राहगीरों की मौके पर मौत हो गई। कार भी पलट गई, हालांकि, कार सवार 6 महीने की बच्ची सहित पांचों लोग बाल-बाल बच गए।

दो लोगों की मौत की सूचना मिलते ही भारी संख्या में इलाके के लोग मौके पर पहुंच गए और हाईवे पर जाम लगा दिया। इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। साथ ही मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा। साथ ही जाम लगाए लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह शांत किया।

चुनाव के बाद असली शिवसेना का पता लगेगा: उद्धव ठाकरे

पुलिस ने आक्रोशित लोगों को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है। हादसे को लेकर सीओ गोला राजेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर टीम के साथ वो मौके पर पहुंचे। हादसे के कारणों व अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Exit mobile version