Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तीन ट्रकों की भिड़ंत में दो चालकों की मौत

kanwariyas

A trolley full of kanwariyas overturned

मिर्जापुर। जिले में बीती रात तीन ट्रको के आपस में टकरा (Collision) जाने से दो चालकों की मौत (Death) हो गई। इस दुर्घटना के कारण राजमार्ग पर यातायात कई घंटों तक बाधित रहा।

पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां बताया कि जिले के हलिया थाना क्षेत्र के डामलगंज पहाड़ी के बड़का मोड़ पर ने मध्य रात्रि के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 07 पर मध्य प्रदेश के रीवा के निवासी ट्रक चालक रुद्र प्रताप पटेल पुत्र रामलखन ट्रक से जा रहा था। उसी समय वाराणसी की ओर जा रहे एक ट्रक के ब्रेक फेल होने के कारण दोनाें ट्रकों में टक्कर (collision ) हो गयी। दूसरे ट्रक को छत्तीसगढ़ के रायपुर निवासी कुलदीप सिंह पुत्र सुरेन्द्र सिंह चला रहा था।

घाटी में राजमार्ग पर खड़े एक अन्य ट्रक को भी अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। तीसरे ट्रक को स्थानीय लालगंज थाना क्षेत्र निवासी गिरधर कोल पुत्र कैलाश चला रहा था। तीनों ट्रक आपस मे टकरा कर पलट गये। जिसमें गिरधर कोल की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि कुलदीप सिंह गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे इलाज के लिए मिर्जापुर मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान गुरुवार को सुबह उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। घटना के बाद मिर्जापुर जबलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 07 पर मार्ग अवरुद्ध होने के कारण यातायात थम गया। काफी मशक्कत के बाद खाली कराया गया।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Exit mobile version