Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

STF ने हत्थे चढ़े दो मादक तस्कर, डेढ़ करोड़ का गांजा बरामद

stf arrested

stf arrested

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से अन्तर्राज्यीय स्तर पर मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को आज शाम आगरा के जगनेर इलाके से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से आठ कुन्तल से अधिक गांजा बरामद किया, जिसकी कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपये आंकी गई है।

एसटीएफ प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एसटीएफ को सूचना मिली कि अन्तर्राज्यीय स्तर पर मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के तस्कर उड़ीसा से झारखण्ड, मध्य प्रदेश, राजस्थान होते हुए भरतपुर-धौलपुर राष्ट्रीय राज्यमार्ग-123 से होकर लाया जा रहा है।

इस सूचना पर एसटीएफ निरीक्षक ज्ञानेन्द्र राय के नेतृत्व में लखनऊ की एक टीम को बताये गये स्थान पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि बताये गये नम्बर के ट्रक को रोककर स्थानीय पुलिस के सहयोग से तलाशी ली गयी, तो खाली ट्रक की बाडी में बनाये गये गुप्त स्थान से 520 पैकेट (प्रति पैकेट लगभग एक किलो तथा केबिन के पिछले हिस्से की कैविटी में 280 पैकेट, कुल 800 पैकेट गॉजा जो करीब 08 कुन्टल से अधिक है बरामद किया।

प्रेमी बना दरिंदा, प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से किया हमला

उन्होंने बताया कि मौके से हाथरस जिले के चॉदपुर भटेला निवासी सोनू और कुलदीप उर्फ श्यामू को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ पर गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि यह माल बिहार के मूल निवासी नरेन्द्र सिंह उर्फ गौतम सिंह उर्फ बिट्टू सिंह वर्तमान पता 203 राधा वैली, मथुरा ने हम लोगो से सोनपुर उड़ीसा के राम कुमार बारिक के यहॉ से मंगाया है। इसके पहले भी हम लोग कई बार उड़ीसा से नरेन्द्र सिंह उर्फ बिट्टू सिंह का गॉजा ला चुके है।

प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के विरूद्ध के थाना जगनेर पर धारा 8, 20, 25, 29, 60(3) एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत करा दिया गया है। आगे की कार्रवाई स्थानीय पुलिस द्वारा की जायेगी।

Exit mobile version