Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रतिबंधित ड्रग्स के साथ महिला समेत दो नशा तस्कर गिरफ्तार

MBBS student arrested

MBBS student arrested

यूपी के लखीमपुर पुलिस ने प्रतिबंधित ड्रग्स की तस्करी में शामिल होने के संदेह में एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि लखीमपुर जिला पुलिस ने दो अलग-अलग छापेमारी में ड्रग्स और नकदी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पहला अभियान बीते सोमवार को बिहपुरिया थाना अंतर्गत बंदरदेवा में पार्वतीपुर नंबर-2 में चलाते हुए प्रतिबंधित ड्रग्स की तस्करी में शामिल होने के संदेह में हिरण्य दलै उर्फ सत्येंद्र दलै नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

सरकार ने प्रदेश को गिद्धों के हवाले कर दिया है : रामगोविंद चौधरी

पुलिस ने इस शख्स के पास से 13.43 ग्राम हेरोइन, एक मोबाइल फोन और 33,700 रुपये नकद भी जब्त किए। वहीं दूसरे एक अन्य कार्रवाई में पुलिस ने बिहपुरिया थाना अंतर्गत पार्वतीपुर नंबर 2 के दिदिरी जियाधल से पवित्र दलै की पत्नी धनवंती दलै नामक महिला को 66.07 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने महिला के पास से एक मोबाइल फोन और 1,38,200 रुपये नकद भी जब्त किया है।

पुलिस ने बताया है कि दोनों अभियान लखीमपुर जिला पुलिस उपाधीक्षक (हेड क्वार्टर) रूना नेउग और उपनिरीक्षक सूरज दलै के नेतृत्व में पुलिस टीम ने चलाया था। पुलिस ने अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

Exit mobile version