इलाहाबाद विश्वविद्यालय में लगा दी गई है चार थानों की पुलिस, जाने क्यों

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में लगा दी गई है चार थानों की पुलिस, जाने क्यों

प्रयागराज। संगमनगरी प्रयागराज में इलाहाबाद विश्वविद्यालय में आए दिन आरजक तत्वों के कारण विश्वविद्यालय का माहौल तनावपूर्ण जो जाता है आज भी कुछ ऐसा ही ऑक्सफोर्ड इलाहाबाद विश्वविद्यालय में हो गया जब यहाँ छात्रों के दो गुट भिड़ गए। इसके बाद स्थिति को नियंत्रित करने में तीन-चार थाना की फोर्स को लगाना पड़ा।

संगमनगरी प्रयागराज में इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रों के दो गुटों में आज दिन में भिड़ंत हो गई। दोनों तरफ से पथराव के बाद माहौल बिगड़ गया। इसके बाद छात्र सूचना पर पहुंचे विश्वविद्यालय चौकी इंचार्ज से भिड़ गए। इन लोगों ने दारोगा के साथ ही सिपाही से भी हाथापाई की।

ये भी पढ़ें:- रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड : राम रहीम दोषी करार, 17 को होगा सजा का ऐलान 

छात्रों ने दरोगा योगेश कुमार को पीटने के बाद सिपाही धर्मेंद्र पर फायर झोंक दिया। इन दौरान इन सभी ने एएसपी सुकीर्ति माधव को भी धमकाया। यहां पर माहौल अराजक होने के बाद स्थिति को नियंत्रित करने में कर्नलगंज समेत कई थाने की फोर्स मौके पर एक हो गई। अब इस मामले में 15 छात्रों पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी है। इन सभी की शिनाख्त वीडियो फुटेज से की जा रही है।

आये दिन इस तरह की घटनाओं से विश्वविद्यालय में पढ़ाई नहीं हो पाती है, इन घटनाओं से न केवल छात्र-छात्रा बल्कि पूरा विश्वविद्यालय प्रशासन भी परेशान रहता है।

Loading...
loading...

You may also like

जाने क्या है आपका राशिफल, कैसा रहेगा दिन

मेष:- आज परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत