Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुठभेड़ में दो गौकश गिरफ्तार, पशु काटने के औजार बरामद

शाहजहांपुर। थाना रामचन्द्र मिशन क्षेत्र में गौकशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ (encounter) हो गई। पुलिस ने दो गौकशों को गिरफ्तार (arrested) कर लिया। पुलिस को गौकशों के कब्जे से अवैध हथियार व पशु काटने के औजार बरामद हुआ है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने बुधवार को बताया कि मंगलवार तड़के कुछ गौकशों ने थाना रामचन्द्र मिशन क्षेत्र में कब्रिस्तान के पीछे खेतो मे गौवंश की हत्या की और मांस लेकर फरार हो गए थे।

सूचना पर पहुंची पुलिस व गौ सेवकों को गौवंश के अवशेष मौके पर पड़े मिले थे। छानबीन में चार गौकशों के नाम सामने आने पर पुलिस ने चारों आरोपियो के खिलाफ गौवध अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर गौकशों की तलाश शुरू कर दी थी।

श्री कुमार ने बताया कि बीती देर रात्रि पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर मामले में वांछित दो गौकशों को सरदार खां के भट्टे के पास से पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए गौकश थाना क्षेत्र के मोहल्ला गढी गाडीपुरा निवासी मुन्ना व महबूब हैं।

पकड़े गए गौकशों के तीन साथी फैजान पुत्र शकील, फैजान पुत्र अजीम तथा राशिद पुत्र सफी अभी भी फरार हैं।पुलिस टीम तीनों आरोपियों की तलाश में उनके सम्भावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Exit mobile version