Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

C-TET के पेपर के दौरान आपस में भिड़े दो गुट, 20 राउंड फायरिंग से मची भगदड़

Dispute

Bloody Dispute

मेरठ। IIMT यूनिवर्सिटी के दो छात्र गुट बुधवार को बीच सड़क पर आपस में भिड़ (Clash) गए। दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग भी की गई। फायरिंग के चलते मौके पर भगदड़ मच गई। गंगानगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना का CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें छात्र फायरिंग करते नजर आ रहे हैं।

जानकारी होने पर सीओ सदर देहात देवेश सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस IIMT कॉलेज गेट के पास की दुकानों और होटल के बाहर लगे कैमरों के फुटेज देख रही है।

IIMT के गेट नंबर-4 के पास छात्रों के दो गुटों में भिड़ंत (Clash) हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों तरफ से एक-दूसरे पर करीब 20 राउंड फायरिंग की गई। इसके बाद छात्र फरार हो गए।

सूचना पर गंगानगर, भावनपुर थाना पुलिस पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि पहले गेट के पास कुछ युवक एक अन्य युवक को पीट रहे थे।

C-TET के पेपर के दौरान बवाल

कॉलेज में बुधवार को C-TET का पेपर चल रहा था। ब्लॉक-आर के साइड से कुछ युवक तमंचे लेकर दूसरे रास्ते से यूनिवर्सिटी के गेट के पास पहुंचे। दोनों पक्षों में मारपीट और फायरिंग शुरू हो गई।

दोनों साइड से गोली चलते देख मौके पर भगदड़ मच गई। गोली की आवाज सुनकर लोग इधर-उधर भागने लगे। इसी दौरान किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी।

खिलाड़ियों को नौकरी में दिया जाएगा आरक्षण, खेल नीति में दी सुविधाएं जाएंगी: सीएम धामी

IIMT यूनिवर्सिटी के पास का इलाका गंगानगर अब अपराध का अड्‌डा बन गया है। यहां आए दिन छात्र गुटों में मारपीट और भिड़ंत होती रहती है। कुछ महीने पहले कॉलेज के लॉ स्टूडेंट की हत्या कर दी गई थी। आए दिन सड़क पर छात्रों के गुट भिड़ते और फायरिंग करते हैं। मारपीट होती रहती है। इससे आसपास के लोग भी काफी परेशान हैं।

पिछली 1 जनवरी को IIMT के लॉ विभाग के छात्र सचिन की कुछ छात्रों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस की लापरवाही के चलते लगातार इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती हैं।

Exit mobile version